Divyanka Tripathi ने मनाई अपनी सालगिरह देखे एक जलख

Divyanka Tripathi दिव्यांका त्रिपाठी (Daily Soap) डेली सोप का एक जाना माना चेहरा हैं उनके शादी की एनिवर्सरी को लेकर वह बहुत एक्ससिटेड हैं बीते दिन ही (Divyanka Tripathi) दिव्यांका त्रिपाठी और (Vivek Dahiya) विवेक दहिया अपनी वेडिंग एनिवर्सरी सेलीब्रेट की है। इस दिन को और भी खास बनाने के लिए दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया मालदीव जा पहुंचे हैं। कुछ समय पहले ही दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया ने अपनी कुछ खास तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं। अपनी इस रिपोर्ट में हम आपको दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया के सेलीब्रेशन की तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं।

आपको जानकर हैरानी होगी कि इस बार दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया प्राइवेट जेट से मालदीव पहुंचे थे। इस दौरान दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया ने जमकर पोज दिए।

दिव्यांका त्रिपाठी विवेक दहिया के साथ मालदीव

शादी की सालगिरह के मौके पर दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया समंदर किनारे जमकर रोमांस करते दिखे। फैंस दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया की तस्वीरों से नजर नहीं हटा पा रहे हैं इस मौके पर दोनों बेहद खुश और रोमांचक नजर आये दोनों की केमिस्ट्री को खूब पसंद किया जाता रहा है

divyanka tripathi and vivek dahiya maldives-pose

दिव्यांका त्रिपाठी खतरों के खिलाडी भी जीत चुकी हैं और फेन्स के दिलो में एक खास जगह बना चुकी हैं कई रियलिटी शोज में आने के आलावा दिव्यांका सोशल मीडिया पे काफी एक्टिव है

बहरहाल शादी की सालगिरह के मौके पर दिव्यांका त्रिपाठी अपने पति विवेक दहिया पर जमकर प्यार लुटाती नजर आईं।
साथ ही दिव्यांका त्रिपाठी ने बीती रात की तस्वीरें शेयर करते हुए विवेक दहिया के लिए एक खास नोट शेयर किया है। दिव्यांका त्रिपाठी बड़े ही रोमांटिक अंदाज में विवेक दहिया से प्यार का इजहार किया है।

बता दें दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया की शादी को 6 साल का समय बीत गया है। समय के साथ दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया का रिश्ता और भी मजबूत होता चला जा रहा है।

दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया की रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। फैंस दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया को शादी की सालगिरह की बधाई दे रहे हैं।

Leave a Comment