क्या Kartik Aryan को Hrithik Roshan की कज़िन Pashmina Roshan में मिला प्यार?

कार्तिक आर्यन Kartik Aryan और पश्मीना रोशन Pashmina Roshan कथित तौर पर सिर्फ ‘अच्छे दोस्त’ से ज्यादा हैं। पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार, फ्रेडी Freddy अभिनेता पश्मीना Pashmina के साथ उनके आवास पर घूम रहे हैं, जब वह काम में व्यस्त नहीं हैं, और इसके विपरीत। यह भी कहा जा रहा है कि दिवाली पर कार्तिक Kartik और पश्मीना Pashmina जुहू में अपने नए मैकलारेन में ड्राइव करने गए थे। जाहिर है, जियो वर्ल्ड ड्राइव उनका पसंदीदा लेट-नाइट डेस्टिनेशन है और पेटिसरी, कू कू, उनका पसंदीदा जॉइंट है। वे अपने रिश्ते को जितना हो सके लाइमलाइट से दूर रखने की कोशिश करते रहे हैं और पैप्स से परहेज करते रहे हैं।

‘अच्छे दोस्तों’ से ज्यादा हैं Kartik और Pashmina?

kartik and pashmeena

ऋतिक रोशन Hrithik Roshan की चचेरी बहन पश्मीना रोशन Pashmina Roshan को डेट करने की खबरें वायरल होने के बाद कार्तिक आर्यन Kartik Aryan इंटरनेट पर भारी चर्चा पैदा कर रहा है। अब, अभिनेता के एक करीबी सूत्र ने रिपोर्टों को खारिज कर दिया है और कहा है कि उनके पास “रिश्ते में निवेश करने का समय नहीं है”। News18 से बात करते हुए, सूत्र ने कहा, “इन लिंक-अप बातों में कोई सच्चाई नहीं है। कार्तिक Kartik एक फिल्म से दूसरी फिल्म में कूद रहा है। इस साल की शुरुआत में भूल भुलैया 2 Bhool Bhulayiaa 2 और फ्रेडी Freddy और इस के साथ साल उनके लिए बहुत व्यस्त रहा है। शहजादा Shehzada और सत्य प्रेम की कथा Satya Prem Ki Katha की शूटिंग। वह अपने खेल में शीर्ष पर है और पूरी तरह से अपने काम पर केंद्रित है। रिश्ते में निवेश करने का समय नहीं है। ”

कौन हैं Pashmina Roshan?

यह भी पढ़ें:-अखिर कार Kartik Aryan और Karan Johar के झगड़े ने दोस्ती का मोड़ ले लिया है

पश्मीना रोशन Pashmina Roshan राजेश रोशन Rajesh Roshan की बेटी और ऋतिक रोशन Hrithik Roshan की चचेरी बहन हैं। अभिनेत्री इश्क विश्क Ishq Vishk के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार है, जहां वह दिल की धड़कन रोहित सराफ Rohit Safar के साथ स्क्रीन साझा करेगी। फिल्म, जो 2003 की आने वाली रोमांटिक कॉमेडी इश्क विश्क Ishq Vishk की अगली कड़ी है, में नैला ग्रेवाल Naila Grewal और जिब्रान खान Jibraan Khan भी हैं। ओरिजिनल में शाहिद कपूर Shahid Kapoor, अमृता अरोड़ा Amrita Arora और शहनाज़ Shehnaz ट्रेजरी की शुरुआत की, और विशाल मल्होत्रा Vishal Malhotra ​​​​भी थे।

Kartik Aryan की आने वाली परियोजनाएं

भूल भुलैया 2 Bhool Bhulayiaa 2 की ब्लॉकबस्टर सफलता के बाद कार्तिक आर्यन Kartik Aryan वर्तमान में सबसे अधिक मांग वाले अभिनेताओं में से एक है। अभिनेता अगली बार शशांक घोष Shashanka Ghosh की फ्रेडी Freddy में दिखाई देंगे, जो 2 दिसंबर को डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज़ होगी। कार्तिक Kartik के पास अला वैंकुंठपुरमुलु Ala Vainkunthapurramuloo रीमेक, शहजादा Shehzada भी है, जो रिलीज के लिए तैयार है। उनके पास कैप्टन इंडिया Captain India भी है, जिसे हंसल मेहता Hansal Mehta द्वारा अभिनीत किया जाएगा, और सत्यप्रेम की कथा Satyaprem Ki Katha, जहां वह कियारा आडवाणी Kiara Advani के साथ फिर से जुड़ेंगे।

Leave a Comment