Deepika Padukone एकमात्र भारतीय, दुनिया की ‘टॉप 10 सबसे खूबसूरत महिलाओं’ में शामिल

डॉ. जूलियन डी सिल्वा Dr. Julian De Silva द्वारा किए गए एक हालिया सर्वेक्षण में, दीपिका पादुकोण Deepika Padukone एकमात्र भारतीय हैं जिन्होंने शीर्ष 10 सबसे खूबसूरत महिलाओं की सूची में जगह बनाई है। वैज्ञानिक पद्धति, जिसे ‘सौंदर्य का सुनहरा अनुपात’ कहा जाता है, से माप के उपकरण के रूप में सममित विशेषताओं का उपयोग करने की अपेक्षा की जाती है।

इस पद्धति के अनुसार, जोडी कॉमर Jodie Comer को सबसे सुंदर महिला घोषित किया गया है, उसके बाद ज़ेंडाया Zendaya और बेला हदीद Bella Hadid हैं।

सौंदर्य के सुनहरे अनुपात के बारे में बोलते हुए, डॉ जूलियन डी सिल्वा Dr. Julian De Silva कहते हैं, “जोडी कॉमर Jodie Comer स्पष्ट विजेता थी जब चेहरे के सभी तत्वों को शारीरिक पूर्णता के लिए मापा गया था। उन्होंने 98.7 प्रतिशत के स्कोर के साथ अपनी नाक और होठों की स्थिति के लिए उच्चतम समग्र पठन किया

जो कि सही आकार होने से केवल 1.3 प्रतिशत दूर है। जोडी Jodie के पास उनकी नाक की चौड़ाई और लंबाई के लिए भी उच्चतम स्कोर था और वह अपने होंठों के आकार और उनकी आंखों की स्थिति के लिए शीर्ष के पास थी। दीपिका पादुकोण Deepika Padukone को 91.22 का स्कोर मिला।

जोडी कॉमर Jodie Comer, ज़ेंडाया Zendaya, बेला हदीद Bella Hadid और दीपिका पादुकोण Deepika Padukone के अलावा, सबसे खूबसूरत महिलाओं की शीर्ष 10 सूची में अन्य महिलाओं में बेयॉन्से Beyonce, एरियाना ग्रांडे Ariana Grande, जॉर्डन डन Jourdan Dunn, टेलर स्विफ्ट Taylor Swift, किम कार्दर्शियन Kim Kardarshian और होयोन जंग HoYeon Jung शामिल हैं।

राजामौली Rajamouli की अगली फिल्म में दीपिका Deepika

Deepika Padukone

आरआरआर RRR की अभूतपूर्व सफलता के बाद, सुपरस्टार निर्देशक एसएस राजामौली S. S. Rajamouli तेलुगु सुपरस्टार महेश बाबू Mahesh Babu के साथ अपनी अगली फिल्म बना रहे हैं। रिपोर्ट की माने तो यह दोनों इस फिल्म में एक दूसरे के बिपरीत किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे।

और पढे:दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का वाइट ग्लो बिखेर रहा है हर ओर चांदनी

दीपिका पादुकोण Deepika Padukone को 91.22 का स्कोर मिला। जो कि बहुत बड़ी बात है, दीपिका एकमात्र ऐसी भारतीय थी जिन्हें यह सम्मान हासिल हुआ।

दीपिका पादुकोण Deepika Padukone की तीन बड़े प्रोजेक्ट्स

दीपिका की कम पर बात करें तो इन दिनों बॉलीवुड में तीन बड़े प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं। अभिनेत्री को प्रभास Prabhash और अमिताभ बच्चन Amitabh Bachchan के साथ पैन इंडिया फिल्म प्रोजेक्ट के में देखा जाएगा। उनके पास शाहरुख खान Shah Rukh Khan, के साथ आने वाली पठान Pathaan भी है, जिसमें जॉन

अब्राहम John Ibrahim भी हैं। इन दोनों के अलावा, उन्हें पहली बार फाइटर Fighter में ऋतिक रोशन Hrithik Roshan के साथ जोड़ा जाएगा।

Leave a Comment