Cyclone Tauktae:चक्रवात तौके: करिश्मा कपूर, कार्तिक आर्यन, नव्या नंदा, शनाया और अन्य ने घर में अंदर रहने का अनुरोध किया

जैसे ही मुंबई चक्रवात तौके से जूझ रहा है, बॉलीवुड के सितारों ने सोशल मीडिया पर साथी नागरिकों से घर पर रहने का आग्रह किया है। करीना कपूर खान(kareena kapoor khan), मलाइका अरोड़ा(malaika arora) के बाद अब नव्या नंदा, शनाया कपूर, कार्तिक आर्यन, करिश्मा कपूर(karisma kapoor) ने सभी से अपील की है।

160 किलोमीटर प्रति घंटे से अधिक की हवा की गति के साथ, चक्रवात तौकता ने मुंबई शहर में अपना प्रभाव दिखाना शुरू कर दिया है। मुंबई में बारिश की फुहारों से सब कुछ भीगने के साथ, अधिकारी सभी से घर के अंदर रहने का आग्रह कर रहे हैं। उनकी मदद करते हुए बॉलीवुड स्टार्स और सेलेब्स भी अपने सभी फैंस से घर के अंदर रहने की अपील करने लगे हैं.

कार्तिक आर्यन, करिश्मा कपूर, नव्या नवेली नंदा, शनाया कपूर, शोभा डे और कई अन्य ने सोशल मीडिया पर संदेश साझा किए हैं क्योंकि उन्होंने सभी से चक्रवात तौके के बीच आग्रह किया है। की सुरक्षित रहने के लिए अंदर ही रहें

karisma-says-stayhome-tauktae-gazetapost
Curtesy:pinkvilla
navya-says-stayhome-tauktae-gazetapost
Curtesy:pinkvilla
shanaya-says-stayhome-tauktae.gazetapost
Curtesy:pinkvilla

करिश्मा ने चक्रवात के कारण शहर में उखड़े पेड़ों की एक तस्वीर साझा की। अभिनेत्री ने मुंबई में चक्रवाती हवाओं और बारिश के बीच सभी से घर पर रहने का आग्रह किया। दूसरी ओर, कार्तिक ने अपनी एक प्रफुल्लित करने वाली तस्वीर साझा की क्योंकि उन्होंने कहा कि घर के अंदर रहने का एक और कारण तौकता था। भूल भुलैया 2 अभिनेता ने सभी से घर के अंदर रहते हुए सुरक्षित रहने का आग्रह किया।

नव्या नवेली नंदा भी इसमें शामिल हुईं और सभी से मुंबई में सुरक्षित रहने की अपील की। उनके साथ, उनकी सबसे अच्छी दोस्त, शनाया कपूर ने भी इसी तरह की एक पोस्ट साझा की और सभी से घर पर रहने का आग्रह किया।
शोभा डे ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, “मुंबईकर कांप रहे हैं! #cyclonetauktae #rains।” श्रुति सेठ ने भी ट्विटर पर बारिश का एक वीडियो शेयर किया और लिखा, “#CycloneTauktae के गुजरने का इंतजार, सभी सुरक्षित रहें!” वहीं डायना पेंटी ने लिखा, “उम्मीद है कि मुंबई में सभी लोग सुरक्षित और स्वस्थ होंगे. कृपया घर पर रहें और अपना ध्यान रखें! #CycloneTauktae.

इससे पहले करीना कपूर खान, मलाइका अरोड़ा, अमिताभ बच्चन ने चक्रवात तौकता के बीच सभी से घर में रहकर सुरक्षित रहने की अपील की थी। चक्रवात का असर सोमवार सुबह से दिखना शुरू हो गया है। मुंबई एयरपोर्ट भी सोमवार को सुबह 11 बजे से दोपहर 2 बजे के बीच बंद रहा।

Leave a Comment