Crazy Girls Fight on Street: Viral Video सड़क पर लड़कियां एक-दूसरे को लात और घूंसे मारती हुई

Crazy Girls Fight on Street वायरल वीडियो: सड़क पर लड़कियों के बीच पागल लड़ाई टूट जाती है क्योंकि वे एक-दूसरे को लात और घूंसे मारती हैं | घड़ी गर्ल्स फाइट वायरल वीडियो: वीडियो में जींस और स्नीकर्स पहने तीन युवा लड़कियों को आक्रामक रूप से एक-दूसरे पर आरोप लगाते और एक-दूसरे को लात मारते हुए दिखाया गया है।

इंटरनेट पर आए दिन मनोरंजक, अजीबोगरीब और फनी वीडियोज वायरल होते रहते हैं, जो यूजर्स का ध्यान खींच लेते हैं। ऐसा ही एक वीडियो जो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है, वह एक पागल लड़ाई का है जो एक गली के बीच में लड़कियों के एक समूह के बीच टूट गया। यह पता नहीं है कि वीडियो कहां का है, लेकिन वीडियो वायरल हो गया है और लोग इस बदसूरत विवाद के पीछे का कारण जानने के लिए उत्सुक हैं।

वीडियो (Crazy Girls Fight on Street) में तीन युवा लड़कियां, जींस और स्नीकर्स पहने, आक्रामक रूप से एक-दूसरे पर आरोप लगाती हैं और एक-दूसरे को लात मारती हुई दिखाई देती हैं। कुछ सेकंड के बाद, तीसरी लड़की दृश्य से बाहर निकल जाती है और दो लड़कियां पीछे छूट जाती हैं, लड़ाई जारी रखती हैं क्योंकि वे बाल खींचने के अलावा एक-दूसरे को लात और घूंसे मारना जारी रखती हैं।

इस बीच, गली के अंत में खड़े दर्शक दूर से लड़ाई को देखते हैं। कहने की जरूरत नहीं है कि वीडियो वायरल हो गया है और यूजर्स तरह-तरह के फनी कमेंट्स कर रहे हैं। इससे पहले भी दो लड़कियों का सड़क पर आपस में लड़ने का ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। उनके बीच लड़ाई इतनी बदसूरत हो गई कि वे एक-दूसरे को घसीटते हुए एक गंदे नाले में गिर गए, जिसके चारों ओर गंदगी थी।

फिर भी, वे डब्ल्यूडब्ल्यूई पहलवानों की तरह लड़ते रहे, क्योंकि उनके हाथ और चेहरे काले, गंदे पानी से ढक गए थे।

Leave a Comment