भोजपुरी क्वीन Akshara Singh ने Aamir Khan के साथ किया रोमांटिक डांस, वायरल हुआ वीडियो

भोजपुरी एक्ट्रेस Akshara Singh अक्षरा सिंह का हॉट लेटेस्ट Instagram इंस्टाग्राम वीडियो मिस नहीं करना है अक्षरा सिंह भोजपुरी क्षेत्रीय मनोरंजन उद्योग में सबसे प्रशंसित और लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक है। अभिनेत्री इन सभी वर्षों में उद्योग में कुछ अद्भुत काम कर रही है और उसे अब तक अपने करियर में जिस तरह का ध्यान और सफलता मिली है, उसे देखते हुए, हम निश्चित रूप से कह सकते हैं कि वह अपने रास्ते में आने वाले सभी प्यार और प्रशंसक की हकदार है। ओम्फ गेम में आग लगाने से लेकर जब भी वह किसी म्यूजिक वीडियो या फिल्म के गाने में परफॉर्म करती है या जब भी वह वास्तविक लाइव स्टेज शो और परफॉर्मेंस में शामिल होती है, तो हम उसे कभी भी वास्तविक रूप से प्राप्त नहीं कर सकते। उसका सोशल मीडिया गेम सचमुच सुपर स्ट्रॉन्ग है और इसलिए हम उसे तहे दिल से प्यार करते हैं।

जबकि अब तक के अपने करियर में, उन्होंने कई मजबूत उपलब्धियां हासिल की हैं, जो उन्होंने अभी अनुभव की है, वह सबसे खास में से एक है। वह आमिर खान से मिलीं और उनके साथ एक रोमांटिक डांस किया और हम इसे पूरी तरह से प्यार कर रहे हैं और वास्तव में इसे पसंद कर रहे हैं। अच्छा, क्या आप इसकी जाँच करना चाहते हैं? नीचे एक नज़र डालें

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह अपने अविश्वसनीय फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं। अक्षरा इस बार तब चर्चा में हैं जब उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें उन्होंने रवीना टंडन के हिट गाने तू चीज बड़ी है मस्त मस्त पर डांस किया. उन्हें एक अभिनेता नूरिन शा के साथ नृत्य दिनचर्या का संयोजन करते देखा जा सकता है।

Leave a Comment