इन खूबसूरत Bhojpuri Actress के सामने Bollywood की Actress हैं फेल

Bhojpuri Actress को आपने जब भी यूट्यूब या फिल्मों पे देखा होगा तो साड़ी या सलवार सूट में ही देखा होगा पर ये हसीनाएँ किसी भी मामले में Bollywood Actress से खूबसूरती और फैशन के मामले में कम नहीं हैं | आइये आज जानते हैं ऐसे ही कुछ Bhojpuri Actress के बारे में जो Instagram पे काफी चर्चित हैं और रोजाना अपनी बोल्ड तस्वीरें पोएस्ट करती रहती हैं |

Bhojpuri Actress जो Instagram पर काफी ज्यादा खूबसूरत लगती हैं

Amrapali Dubey

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का जन्म गोरखपुर, उत्तर प्रदेश में हुआ था। उन्होंने भोजपुरी फिल्म “निरहुआ हिंदुस्तानी” से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की और पहली फिल्म में ही उनके प्रदर्शन के लिए “सर्वश्रेष्ठ डेब्यू अभिनेत्री” के पुरस्कार से सम्मानित किया गया।

वह भोजपुरी फिल्म उद्योग (Bhojpuri Actress) की जानी-मानी अभिनेत्री हैं और भोजपुरी सिनेमा की शीर्ष अभिनेत्रियों में से एक हैं। आम्रपाली दुबे ने भोजपुरी भाषा की कई सफल फिल्मों में काम किया है।

Kajal Raghwani

काजल राघवानी (Kajal Raghwani) एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री और मॉडल (Bhojpuri Actress and Model) हैं जो मुख्य रूप से भोजपुरी फिल्मों में काम करती हैं। उनका जन्म 20 जुलाई 1990 को मुंबई, महाराष्ट्र में हुआ था। काजल ने 2013 में अपनी भोजपुरी फिल्म ‘रेहाई’ बनाई थी।

https://www.instagram.com/p/CYKAErmN9UG/

(Kajal Raghwani गुजरात फिल्म इंडस्ट्री से ताल्लुक रखती हैं लेकिन अब वह भोजपुरी फिल्मों में काम कर रही हैं। भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी अब तक 30 से ज्यादा भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

Bhojpuri Actress Kajal Raghwani

अंतरा बिस्वास (Monalisa)

अंतरा बिस्वास (Monalisa) एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री और मॉडल हैं, जो मुख्य रूप से भोजपुरी फिल्मों और हिंदी टेलीविजन में काम करती हैं, सिवाय इसके कि उन्होंने बंगाली, हिंदी, कन्नड़, ओडिया, तमिल और तेलुगु भाषा की फिल्म में काम किया। उनका जन्म 21 नवंबर 1982 को कोलकाता, पश्चिम बंगाल में हुआ था।

भोजपुरी नायिका मोनालिसा (Bhojpuri Actress Monalisa) ने एक छोटी सी भूमिका में सहायक अभिनेत्री के रूप में हिंदी फिल्म “जयते” से अपनी फिल्म की शुरुआत की। वह भोजपुरी फिल्म उद्योग की सबसे सेक्सी अभिनेत्री में से एक हैं और वह 2016 में बिग-बॉस 10 में प्रतियोगी थीं जहां उन्हें लोकप्रियता मिली। मोनालिसा अब तक 125 भोजपुरी फिल्में कर चुकी हैं

Akshara Singh

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री और मॉडल हैं जो मुख्य रूप से भोजपुरी फिल्मों में काम करती हैं। उनका जन्म 30 अगस्त 1993 को मुंबई, महाराष्ट्र में हुआ था। अक्षरा सिंह 37 साल की हैं (2020 तक), हाइट 5 फीट 8 इंच और फिगर 36-32-38 है।

Bhojpuri Actress Akshara Singh

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Bhojpuri Actress Akshara Singh) ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत भोजपुरी फिल्म “प्राण जय पर वरदान ना जय” से की थी। उनका वीडियो सॉन्ग “कॉल करे क्या” टिकटॉक और यूट्यूब पर काफी पॉपुलर हुआ था। अक्षरा भोजपुरी सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस हैं. सोशल मीडिया में उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है, वह अपने दर्शकों के लिए अपने नए वीडियो को अपडेट करती रहती हैं। उनका क्यूटनेस लुक उन्हें भोजपुरी सिनेमा में एक अलग पहचान देता है.

Nisha Dubey

निशा दुबे (Nisha Dubey) एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री और गायिका हैं जो मुख्य रूप से भोजपुरी फिल्मों में काम करती हैं। उनका जन्म 7 अगस्त 1999 को रांची, झारखंड, भारत में हुआ था। निशा दुबे की उम्र 21 साल (2020 तक) 5 फीट 4 इंच और फिगर 34-28-34 है।

उन्होंने भोजपुरी फिल्म ‘दिलदार सजना’ से डेब्यू किया था। अब बिहारी अभिनेत्री निशा दुबे (Bhojpuri Actress Nisha Dubey) भोजपुरी फिल्म उद्योग में बहुत प्रसिद्ध हैं और उन्होंने कई सुपरहिट और ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम किया है, जिनमें “दिलदार सजना, गदर 2, रुद्र, नचे नागिन गली गली, स्वर्ग और कर्म युग” आदि शामिल हैं।

Akanksha Awasthi

आकांक्षा अवस्थी एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री, कॉस्ट्यूम डिजाइनर और मॉडल हैं जो मुख्य रूप से भोजपुरी और हिंदी फिल्मों में काम करती हैं। उनका जन्म कुसुम अवस्थी के नाम से एक हिंदू परिवार में 15 नवंबर 1992 को लखनऊ, उत्तर प्रदेश, भारत में हुआ था।

भोजपुरी नायिका फिल्म अभिनेत्री आकांक्षा (Bhojpuri Actress Akanksha Awasthi) ने 2018 में भोजपुरी फिल्म ‘दबंग सरकार’ से अपनी शुरुआत की। हालांकि आकांक्षा अवस्थी पहली बार “रॉकी ​​​​हैंडसम” में दिखाई दी थीं, जो जॉन अब्राहम की 2016 की बॉलीवुड फिल्म थी।

Nidhi Jha

निधि झा (NIdhi Jha) एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री और मॉडल हैं जो मुख्य रूप से भोजपुरी फिल्मों में काम करती हैं और उन्होंने हिंदी धारावाहिकों में भी काम किया है। निधि ने अपने करियर की शुरुआत 2008 में हिंदी सीरियल बालिका वधू से की थी।

भोजपुरी सिनेमा की अभिनेत्री निधि झा का जन्म समस्तीपुर, बिहार, भारत में हुआ था और भोजपुरी महिला अभिनेत्री निधि झा ने 2016 में भोजपुरी फिल्म ‘गदर’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी।

Bhojpuri Actress Tanushree Chatterji

तनुश्री चटर्जी एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री हैं जो मुख्य रूप से भोजपुरी फिल्मों में काम करती हैं, तनुश्री चटर्जी का जन्म 1991 में कोलकाता में हुआ था। तनुश्री ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2012 में भोजपुरी फिल्म “भाई जी” से की थी।

Bhojpuri Actress Tanushree Chatterji

हालांकि उन्होंने अपने अभिनय करियर की शुरुआत बतौर को-एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) की थी। उनकी पहली फिल्म “भाई जी” उनकी सर्वश्रेष्ठ फिल्म में से एक थी और दर्शकों से अच्छी समीक्षा मिली। तनुश्री चटर्जी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं।

Smriti Sinha

स्मृति सिन्हा एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री और मॉडल हैं जो मुख्य रूप से भोजपुरी फिल्मों में काम करती हैं, स्मृति सिन्हा का जन्म भागलपुर, बिहार, भारत में हुआ था और स्मृति ने 2012 में भोजपुरी फिल्म ‘रंगीला बाबू’ से अपनी शुरुआत की थी।

Anjana Singh

अंजना सिंह एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री और मॉडल हैं जो मुख्य रूप से भोजपुरी फिल्मों में काम करती हैं, अंजना सिंह (Bhojpuri Actress Anjana Singh) का जन्म लखनऊ, उत्तर प्रदेश, भारत में हुआ था|

और अंजना ने 2012 में भोजपुरी फिल्म ‘एक और फौलाद’ से अपनी शुरुआत की थी।

Leave a Comment