Bhojpuri Actress Monalisa की बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Bhojpuri Actress Monalisa) की बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल | मोनालिसा ने कैमरे के सामने दिए ऐसे पोज, उनके हॉट अंदाज ने इंटरनेट पर मचा दिया बवाल

मोनालिसा (Monalisa) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. अब मोनालिसा ने अपनी कुछ लेटेस्ट फोटोज शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर तहलका मचा रही हैं. तस्वीरों में वह गजब के एक्सप्रेशन देती नजर आ रही हैं। मोनालिसा की तस्वीरों को फैंस जमकर लाइक और शेयर कर रहे हैं.

Monalisa ने कैमरे के सामने दिखाया हॉट अंदाज

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि मोनालिसा (Monalisa) क्रॉप टॉप पहने नजर आ रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने शॉर्ट स्कर्ट पहनी हुई है, जिसमें वह काफी हॉट लग रही हैं. उन्होंने अपने बाल खुले रखे हैं और वह बेहद बोल्ड अंदाज में कैमरे के सामने पोज दे रही हैं. कमेंट सेक्शन में तारीफों की पंक्तियाँ हैं।

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. अब मोनालिसा ने अपनी कुछ लेटेस्ट फोटोज शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर तहलका मचा रही हैं. तस्वीरों में वह गजब के एक्सप्रेशन देती नजर आ रही हैं। मोनालिसा की तस्वीरों को फैंस जमकर लाइक और शेयर कर रहे हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. मोनालिसा इंस्टाग्राम पर एक से बढ़कर एक फोटो शेयर करती हैं. हाल ही में मोनालिसा ने अपनी बिकिनी फोटो से सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था. मोनालिसा के सोशल मीडिया फैन्स की लिस्ट कितनी लंबी है आप उनके इंस्टाग्राम अकाउंट से पता कर सकते हैं. मोनालिसा ने सौ से ज्यादा भोजपुरी फिल्मों में काम किया है. मोनालिसा इन दिनों नजर शो से घर-घर में पहचान बना रही हैं. मोनालिसा का इन दिनों पूरा फोकस अपने शो पर है तभी वह कोई भोजपुरी फिल्म साइन नहीं कर रही हैं.

मोनालिसा शो में डायन मोहना का किरदार निभा रही हैं. इस शो के साथ ही मोनालिसा को दर्शक भी काफी पसंद कर रहे हैं. मोनालिसा भोजपुरी फिल्मी पर्दे पर कब नजर आएंगी इसकी जानकारी उन्होंने साझा नहीं की है लेकिन भोजपुरी फिल्मों पर मोनालिसा के फैंस उन्हें काफी मिस कर रहे हैं.

Leave a Comment