भाबीजी घर पर हैं Bhabiji Ghar Par Hain अभिनेता दीपेश भान Deepesh Bhan का 41 साल की उम्र में निधन। कविता कौशिक Kavita Kaushik, चारुल मलिक Charul Malik ने दी श्रद्धांजलि

टेलीविजन अभिनेता दीपेश भान Deepesh Bhan, जिन्हें लोकप्रिय धारावाहिक भाबीजी घर पर है Bhabiji Ghar Par Hain में मलखान Malkhan की भूमिका के लिए जाना जाता है, उन का शनिवार सुबह निधन हो गया। वह 41 वर्ष के थे। अभिनेता ने अपने करियर में छोटे पर्दे पर कई हास्य भूमिकाएँ निभाईं।

उनके प्रशंसकों और मशहूर हस्तियों ने सोशल मीडिया पर दिवंगत अभिनेता के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की। टाइम्स ऑफ इंडिया Times Of India की रिपोर्ट के मुताबिक, दीपेश Deepesh आज सुबह क्रिकेट खेल रहे थे, तभी वह गिर पड़े और उन्हें डॉक्टर के पास ले जाया गया।

टीवी स्टार कविता कौशिक Kavita Kaushik ने किया ट्वीट

टीवी स्टार कविता कौशिक Kavita Kaushik ने एक ट्वीट में अपने एफआईआर F.I.R सह-कलाकार को याद किया, जिसमें लिखा था: “सदमे में, दीपेश भान Deepesh Bhan की कल 41 साल की उम्र में निधन की खबर से दुखी।

एफ.आई.आर F.I.R में एक बहुत ही महत्वपूर्ण कलाकार, एक फिट आदमी था जो कभी नहीं रहा अपने पीछे एक पत्नी और एक साल के बच्चे और माता-पिता और हम सभी को छोड़ गया है।

Bhabiji Ghar Par Hain

चारुल मलिक Charul Malik ने दीपेश भान Deepesh Bhan को श्रद्धांजलि दी

उनके सह-अभिनेता चारुल मलिक Charul Malik ने दिवंगत अभिनेता को श्रद्धांजलि दी। उसने टीओआई TOI को बताया, “मुझे अभी भी इस पर विश्वास नहीं हो रहा है। मुझे इसके बारे में सुबह पता चला। मैं कल ही उनसे मिली थी और वह बिल्कुल ठीक थे। हमने एक साथ कुछ रील reel वीडियो बनाए।

मैं उन्हें आठ साल से जानती हूं और वह सेट पर मेरे सबसे करीब थे। हम एक साथ खाना खाते थे। एक प्रतिभाशाली अभिनेता होने के अलावा, वह एक अद्भुत इंसान भी थे। वह मेरे दृश्यों के माध्यम से मेरा मार्गदर्शन करते थे। हमने एक अद्भुत इंसान और एक अभिनेता खो दिया है। ”

और पढे:दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का वाइट ग्लो बिखेर रहा है हर ओर चांदनी

पिछले साल दीपेश Deepesh ने अपनी मां को खो दिया था

पिछले साल दीपेश Deepesh ने अपनी मां को खो दिया था। एक भावनात्मक नोट में उन्होंने लिखा: “माँ तुम क्यू चली गई। लव यू माँ तुम बहुत याद आओगी। आई विल मिस यू माँ।

आखिरी समय में पिताजी लेने आए होंगे तुमे (माँ, तुम क्यों चले गए। लव यू माँ। मुझे तुम्हारी याद आएगी। अंतिम क्षण में, पिताजी को तुम्हें ले जाना ही होगा)।”

दीपेश Deepesh ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा Tarak Mehta Ka Ulta Chashma और मे आई कम इन मैडम May I Come In Madam जैसे सीरियल्स में भी काम किया था।

Leave a Comment