रणवीर Ranveer Singh के न्यूड फोटोशूट पर हुआ बनवाल ,फ्रेंड्स आये रणवीर Ranveer के सपोर्ट में

बॉलीवुड एक्टर रणवीर कपूर को लेकर इस वक़्त देश के कई हिस्सों में विरोध पर्दशन चल रहा है। रणवीर Ranveer Singh के ऊपर लोगो के इस पर्दशन कारण है उनका लेटेस्ट न्यूड फोटोशूट। रणवीर Ranveer Singh के इस फोटोशूट पर जहा कई लोगो को उनकी निंदा करते देखा गया वही रणवीर के बॉलीवुड फ्रेंड्स आलिया भट्ट, प्रियंका चोपड़ा, वाणी कपूर और विद्या बालन जैसे कई सितारे उनके सपोर्ट में भी नजर आये।

हालही में विद्या बालन Vidya Balan ने इस न्यूड फोटोशूट पर रणवीर Ranveer Singh के सपोर्ट में रिएक्शन पास किया। उन्होंने कहा की अरे क्या प्रॉब्लम है , पहली बार कोई आदमी ऐसा कर रहा है। विद्या ने आगे भी रणवीर के सपोर्ट में कहा की हम लोगो को भी आंखे सेंक लेने दो।

वही जब रणवीर के एफआईआर के ऊपर लोगो ने विद्या से सवाल किया तो विद्या ने इस बार पर कहा की सायद उन लोगो के पास जायदा काम नहीं है। इसलिए इन चीजों पर टाइम गवा रहे है। अगर आपको अच्छा ना लगे तो पेपर बंद कर दीजिये। जो करना है कीजिये। एफआईआर के चक्र में क्यों परना है।

Ranveer Singh

ये पहली बार नहीं है की एक्टर और एक्ट्रेस की फोटोज पर देश में बवाल हुआ हो पर हर बार की तरह इस बार भी बॉलीवुड फॅमिली एक दूसरे को सपोर्ट करती हुई नजर आयी। जहाँ बॉलीवुड को लेकर हमेसा ये अटकले लगाई जाती है की बॉलीवुड में रिश्ते दिखावटी है। वही ऐसे समय में एक दूसरे का साथ देकर बॉलीवुड इन बातों को नकारते हुए नजर आता है।

और पढे:रणवीर सिंह Ranveer Singh की न्यूड तस्वीरें हुई वायरल, सोशल मीडिया पर फैन्स शेयर कर रहे है मजेदार मीम्स, देखें

वही अगर बात करे रणवीर Ranveer Singh के ऊपर हुई इस एफआईआर की तो ये एफआईआर एक एनजीओ के द्वारा मुंबई करवाई गयी है। रणवीर पर आईपीसी के द्वारा कई धाराहे लगाई गयी है। जिनमे आईपीसी की धारा 292 (अश्लील किताबों की बिक्र), 293 (युवाओं अश्लील वस्तुओं की बिक्री), 509 (शब्द, इशारा या किसी महिला के शील का अपमान करने के इरादे से कार्य करना) सहित आईटी एक्ट की धारा के तहत भी एफआईआर दर्ज की गई है।

रणवीर Ranveer Singh ने ये नुदे फोटोशूट एक मैगज़ीन के लिए करवाया था। जिनमे उनके कई स्टाइलिश पोज़ भी नजर आये थे। रणवीर के इस फोटोशूट पर कई एक्टर और एक्ट्रेस ने उनकी तारीफ भी की।

जल्द ही रणवीर Ranveer Singh फिल्म सर्कस और रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आने वाले है। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में रणवीर के साथ आलिया भी नजर आएंगी। रणवीर के साथ आलिया ने पहले भी काम किया है। और दोनों की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री को पहले भी फंस से काफी प्यार मिला था।

असल दुनिया में भी दोनों का काफी पायरा बांड है। और जब भी दोनों साथ नजर आते है तो काफी मस्ती का मोहोल बन जाता है।

Leave a Comment