Bhojpuri Actress Priyanka Pandit का भी हुआ था MMS लीक ठीक Shilpi Raj की तरह ही

Shilpi Raj की तरह ही Bhojpuri Actress Priyanka Pandit का भी हुआ था MMS लीक – भोजपुरी गायिका शिल्पी राज ने अपने अनुयायियों और प्रशंसकों से किसी भी सोशल मीडिया साइट पर अपने प्रेमी के साथ फुटेज साझा करने से परहेज करने को कहा है।

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में नाम कमा चुकीं शिल्पी राज अक्सर अपने गानों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। हालांकि इस बार वह फिर से गलत कारणों से चर्चा में हैं। ZeeNews.com के मुताबिक, शिल्पा राज का MMS लीक हो गया है। सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो गया है.

पिछले साल भोजपुरी अभिनेत्रियों तृषा कर मधु और प्रियंका पंडित (Priyanka Pandit )को वायरल देखा गया था, लेकिन उन कारणों से नहीं जिनकी उन्होंने कल्पना की होगी। दोनों उल्लेखनीय नामों ने इंटरनेट पर आग लगा दी, जब दो के एमएमएस और सेक्स टेप सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लीक हो गए, वीडियो जो आज भी शहर में चर्चा का विषय बने हुए हैं।

Priyank Pandit MMS leak

वायरल वीडियो और प्रियंका पंडित (Bhojpuri Actress Priyanka Pandit) एमएमएस का डाउनलोड लिंक एक बार फिर लीक

और भोजपुरी इंडस्ट्री की गायिका शिल्पी राज (Shilpi Raj) के पिछले कुछ दिनों में अपना सेक्स टेप वायरल होने के साथ, प्रियंका पंडित (Priyanka Pandit ) और तृषा दोनों के सेक्स टेप एक बार फिर से सामने आ गए हैं। दोनों ने अपनी संपत्ति के अपने शानदार वीडियो को अपनी सारी महिमा में खुले में देखा है, एक बार फिर से लोगों को शिल्पी के कौशल में भिगोने के बाद दोनों को याद करने के साथ पूंछ सेट कर दी गई है।

प्रियंका के वीडियो में उन्हें अपने b**bs के साथ खेलते हुए दिखाया गया है, जब वह अपने दिलेर निपल्स के साथ खेल रही थीं। इस बीच उसने वीडियो में उसके होने से इनकार किया और दावा किया कि यह कोई उसे बदनाम करने की कोशिश कर रहा था।

काम के मोर्चे पर, प्रियंका की आगामी सूची में कई फिल्में हैं जैसे ‘दिल मत देना मेरी सौतन को’, राजू सिंह की ‘पुलिसगिरी’ और किशन राय, संचिता बनर्जी, गार्गी पंडित, कनक पांडे के साथ एक पारिवारिक-नाटक ‘पंच महरिया’। , निशा दुबे और प्राची सिंह।

Leave a Comment