Anupamaa July 27, 2021 Recap: अनुपमा ने वनराज और काव्या को उनकी लड़ाई के बाद अनदेखा किया

Anupamaa July 27, 2021 Recap: जैसा कि अनु ने वनराज और काव्या को दूसरे दिन लड़ाई के बाद अनदेखा कर दिया, कैफे में एक ग्राहक अनु का बर्गर मांगता हुआ दिखाई देता है।
अनुपमा 26 जुलाई का एपिसोड अनु के साथ शुरू होता है जब अनु ने वनराज, पाखी और काव्या को उनकी लड़ाई के बाद अनदेखा कर दिया, जबकि मामाजी ने उन्हें कैफे में अपना नाश्ता लाने के लिए कहा। फिर वह तोशु से किंजल के बारे में पूछता है जिस पर वह कहता है कि वह अपनी माँ के घर पर है ताकि वह कुछ समय के लिए शांति से रह सके। अनु फिर उसे ताना मारती है, जिस पर वह बिना नाश्ता किए ही भौंकता है।

Anupamaa July 27, 2021 Recap अनुपमा 26 जुलाई, 2021 एपिसोड लिखित अपडेट:

अनु सभी से कहती है कि वह कैफे नहीं जाएगी
बा तब अनु से कहती है कि वह उसके साथ कैफे जाएगी क्योंकि उसे शेफ को कुछ व्यंजन सिखाने की जरूरत है, जिस पर वह कहती है कि वह नहीं जाएगी। वनराज फिर उससे पूछता है कि क्या वह अभी भी उस पर गुस्सा है जो पहले हुआ था, जिसमें वह कहती है कि वह अपनी अकादमी पर ध्यान केंद्रित करना चाहती है। फिर काव्या उससे कहती है कि वह साथ आएगी और कैफे की देखभाल करेगी। इस बीच, मामाजी कैफे से कॉल करते हैं और उन्हें सूचित करते हैं कि बहुत सारे ग्राहक प्रतीक्षा कर रहे हैं और उन्हें अनु के साथ जल्द आने के लिए कहते हैं। वह वनराज को बताता है कि कुछ पुराने ग्राहक अनु के विशेष कीटो बर्गर के लिए कैफे में आए हैं, जिससे वनराज चिंतित हो जाता है क्योंकि अनु ने कैफे में आने से इनकार कर दिया था।

Anupamaa July 27, 2021

अनु (Anupamaa) को याद आए अच्छे पुराने दिन

पाखी फिर काव्या से उसके नृत्य अभ्यास के लिए कहती है, जिस पर वह कहती है कि वे इसे बाद में करेंगे और उसे अनदेखा कर देंगे। इस बीच, अनु बगीचे में बैठ जाती है और कुछ अच्छी यादें याद करती है। कैफे में, ग्राहकों का कहना है कि कीटो बर्गर पहले जैसा कुछ नहीं था और अनु के लिए पूछते हैं जिससे काव्या को जलन होती है और उनके साथ दुर्व्यवहार करता है। जैसे ही उनकी बातचीत गर्म होती है, काव्या उन्हें 20% की छूट प्रदान करती है लेकिन ग्राहक उनका अपमान करते हैं और उन्हें अपने कैफे के लिए नकारात्मक प्रचार करने की धमकी देते हैं।

ग्राहकों के बीच अनु की मांग से काव्या को जलन होती है

https://www.youtube.com/watch?v=OYCgvAmr7F8

जैसा कि वे आगे बहस करते हैं, बा कहीं से कीटो बर्गर के साथ आता है और जैसे ही वे उन्हें खाते हैं, वे उन्हें प्यार करते हैं। वे काव्या का अपमान भी करते हैं और बा को काव्या जैसे अभिमानी कर्मचारियों को हटाने के लिए कहते हैं। बाद में, जैसा कि सभी सोचते हैं कि अनु ने वह कीटो बर्गर भेजा था, बा उन्हें बताती है कि उसने अनु से सीखकर इसे बनाया है। जैसे ही अनु अकादमी में आती है, काव्या उस पर चिल्लाती है जबकि वह उसे बताती है कि क्या वह कभी कुछ सकारात्मक बोल सकती है। राखी तब आती है और देखती है कि कैफे ग्राहकों से भरा हुआ है जिसका श्रेय काव्या लेती है और कहती है कि यह उसके और वनराज के प्रयासों के कारण है। वह फिर सभी को एक-एक करके विदा करती है और सभी को बताती है कि उसने इन ग्राहकों को उसे भेजा है।

Leave a Comment