Ankita Lokhande अंकिता लोखंडे पति Vikky Jain विक्की जैन के साथ Film City फिल्म सिटी पहुची

Ankita Lokhande अंकिता लोखंडे जिनकी हालही में १४ दिसंबर २०२१ में शादी हुई है। उन्होंने अपनी शादी के कुछ ही महीनो के बाद फिर से काम पर आना शुरू कर दिया। इन दिनों Ankita Lokhande अंकिता अपने प्रोजेक्ट्स के साथ काफी वयस्थ दिखाई दी। Ankita अंकिता को कुछ ही समय पहले अपने पति Vikky Jain विक्की जैन के साथ Film City फिल्मसिटी में किसी शूट के दौरान देखा गया है साथ ही कपल ने एक जैसे कपड़े भी पहने हुए थे । दोनों साथ में काफी अच्छे दिखाई दे रहे थे । उनका ये अंदाज़ बेहद रोमांटिक लगा।

Vikky Jain विक्की हर वक़्त अपनी पत्नी Ankita Lokhande अंकिता लोखंडे के सपोर्ट में रहते है और उन्हें काम करने की फ्रीडम भी दी हुई है । अंकिता पेशे से एक एक्ट्रेस हैं इसलिए कैमरा के सामने कभी नर्वस नहीं होती पर अगर बात करे Vikky Jain विक्की जैन की तो वो पेशे से एक बिजनेसमैन है जिनका कैमरा से दूर दूर तक कोई लेना देना नहीं पर फिर भी वो कैमरा को बहुत ही कॉन्फिडेंटली फेस करते है। अब बात करे अंकिता की तो अंकिता एक बेहद ही कामयाब एक्ट्रेस रही है उन्होंने अपनी एक्टिंग करियर की शुरुवात २००९ में आये सीरियल पवित्र रिश्ता के अंदर अर्चना का किरदार निभाकर की थी ।

Ankita Lokhande with Vikky jain
Instagram

अर्चना के किरदार को अंकिता ने ६ साल जिया। इस सीरियल के अंदर अर्चना के पति मानव का नाम सुशांत सिंह राजपूत था। मानव और Archana अर्चना की जोड़ी को दर्शको ने बेहद पसंद किया। उनकी जोड़ी से बहुत प्यार किया। Archana अर्चना के पहले सीरियल उनकी एक अलग पहचान बना दी। उन्हें कामयाबी उस सिखर पर पोहचाया जहां से उन्हें कभी पीछे मुरके नहीं देखना पड़ा। इसके बिच Ankita Lokhande अंकिता लोखंडे २०१० के अंदर Jhalak Dikhhla Jaa झलक दिखला जा नामक Serial सीरियल में नजर आयी थी। उसके बाद अंकिता लोखंडे २०११ के अंदर बतौर प्रतिभागी Comedy Circus कॉमेडी सर्कस में नजर आयी थी। फिर Ankita Lokhande अंकिता ने एक थी नायिका सीरियल के अंदर काम किया।

जिसमे वो प्रज्ञा के रूप में नजर आयी। Ankita Lokhande अंकिता का सफर यही तक नहीं था उन्होंने इसके अलावा मूवीज भी की है उनकी पहली मूवी का नाम Manikarnika मणिकर्णिका : The Queen of Jhansi दी क्वीन ऑफ़ झाँसी था जिसमे उन्होंने कंगना रनौत के साथ काम किया है। मूवी के अंदर Ankita Lokhande अंकिता लोखंडे ने झलकारी बाई का किरदार निभाया। जलकारी बाई Rani Laxmi Bai रानी लक्ष्मी बाई के महिला साखा दुर्गा दल की सेनापति थी।

उन्हें रानी लक्ष्मी बाई का हमसकल भी माना जाता था इसलिए जरुरत आ जाने पर वो रानी लक्ष्मी बाई की जगह युद्ध में लिया करती थी झलका बाई ने अपने अंतिम समय में भी रानी लक्ष्मी बाई के लिए युद्ध लड़ते हुए अपनी जान दे दी I उसके बाद अंकिता ने दूसरी मूवी श्रद्धा कपूर , टाइगर श्रॉफ और रितेश देशमुख के साथ की। इस मूवी के अंदर अंकिता ने श्रद्धा कपूर की भें का रोल निभाया था। इस मूवी के अंदर अंकिता एक फन लोविंग लड़की का किरदार निभा रही है। जिसका अपनी भें के साथ बहुत स्ट्रांग रिश्ता हैं। अंकिता ने अपने अभिनय से बहुत लोगो का मन जीता हैं और आने वाले प्रोजेक्ट्स में भी उनसे इसी तरह की अपेक्षा रखी जा रही है।

Leave a Comment