Ananya Pandey ने ‘इतनी अच्छी अदाकारा’ कहे जाने पर प्रतिक्रिया दी, सुहाना खान Suhana Khan फूट पड़ीं

Ananya Pandey ने एक वीडियो के लिए कंटेंट क्रिएटर और कॉमेडियन, निहारिका Niharika के साथ सहयोग किया, जहां दोनों को एक-दूसरे पर निशाना साधते देखा जा सकता है। लेकिन सब मजे में। कैमरे से बात करते हुए दोनों एक-दूसरे की तारीफ और तारीफ करते हैं, लेकिन कैमरे के पीछे दोनों आपस में झगड़ते देखे जा सकते हैं। एक समय पर, निहारिका Niharika शिकायत करती है कि वह अनन्या Ananya से कितनी नफरत करती है और अभिनेत्री ने जवाब दिया कि वह उसकी दृष्टि को बर्दाश्त नहीं कर सकती।

निहारिका Niharika ने अनन्या Ananya को ‘अच्छी अभिनेत्री’ कहकर उड़ाया मजाक

वीडियो में, निहारिका (Niharika) ने अनन्या (Ananya Panday) को ‘अच्छा अभिनेता’ कहकर व्यंग्यात्मक तरीके से मजाक उड़ाया।

Ananya कॉमेडियन को “असंवेदनशील” कहती हैं। लिगर Liger अभिनेत्री ने निहारिका को “अनफनी” कहकर मज़ाक उड़ाया और कहा, “आपको वास्तव में एक नए करियर की आवश्यकता है”। निर्माता ने पलटवार करते हुए कहा, “यह रहा मजाक, आप इतनी अच्छी अभिनेत्री हैं”। अनन्या Ananya के चेहरे पर एक नकली-आश्चर्य था और उसने कहा, “मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि तुमने ऐसा कहा”। वीडियो एक मीठे नोट पर समाप्त हुआ।

वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए, अनन्या Ananya की मां, भावना पांडे Bhavana Pandey और बीएफएफ सुहाना खान (Suhana Khan) ने कमेंट सेक्शन में हंसी और दिल के इमोजीस छोड़े। वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया साझा करने के लिए प्रशंसकों ने टिप्पणी अनुभाग में भी रैली की।

अनन्या पांडे Ananya Pandey के प्रशंसकों ने कमेन्ट सेक्शन पर लिखा…..

भावना पांडे (Bhavana Pandey) की टिप्पणी के जवाब में, अभिनेत्री के प्रशंसकों में से एक ने उन्हें धन्यवाद दिया। उन्होंने लिखा, “अनन्या पांडे Ananya Pandey को हमें देने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद।” कुछ टिप्पणियों में लिखा था- “हे शहर में नए बेस्टीज़?”, “यह बहुत अच्छा और मज़ेदार है”,

“अनन्या Ananya, तुम हर दिन एक बेहतर अभिनेत्री बन रही हो। नफरत पर ध्यान न दें और अपनी कला में सुधार करना जारी रखें। मुझे आप पर विश्वास है,” एक यूजर ने लिखा, जिसने मजाक को बहुत गंभीरता से लिया।

अनन्या Ananya की आने वाली फिल्म

अनन्या Ananya को आखिरी बार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) के साथ फिल्म लाइगर Liger में देखा गया था। वर्तमान में, अभिनेत्री की दो फिल्में हैं। वह खो गए हम कहां (Kho Gaye Hum Kaha) में सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और आदर्श गौरव (Adarsh Gaurav) के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा, अनन्या के पास में आयुष्मान खुराना के साथ ड्रीम गर्ल Dream Girl का सीक्वल भी है।

Leave a Comment