Amit Roy ने छोड़ा Shah Rukh Khan की फिल्म डंकी का साथ

Bollywood बॉलीवुड सुपरस्टार Shah Rukh Khan किंग खान इन दिनों अपनी बेहतरीन फिल्मो को लेकर चर्चा में बने हुए है। उनके एक के बाद एक नई फिल्मो के नाम पब्लिक हो रहे है। कुछ समय पहले ही उनकी फिल्म पठान को लेकर सोशल मीडिया पर खलबली मची थी। बाद में उनकी फिल्म जवान के फर्स्ट लुक ने फैंस के बिच में खलबली मचाने का काम किया।

Shah Rukh Khan शाहरुख़ खान लगातार सोशल मीडिया पर अपनी पकड़ बनाये ही रखे थे की इसी बिच उनकी और एक नई फिल्म की खबर सोशल मीडिया पर लगातर वायरल हो रही है की शाहरुख़ खान ने फिर से फिल्म साइन की है जिसकी शूटिंग भी अब शुरू हो गयी है। इस फिल्म का नाम Dunki डंकी है। हालही डंकी से जुड़ी खबरों की माने तो किन्ही कारणों के कारन किंग खान और मेकर्स बहुत परेशान चल रहे है।

Dunki Srk

इस परेशानी का मुख्य कारण बने है फिल्म के डीओपी यानि के डायरेक्टर ऑफ़ फोटोग्राफी। इस फिल्म के डीओपी Amit Roy अमित रॉय थे। जिन्होंने शूटिंग के 18 दिनों के बाद फिल्म को छोड़ दिया। इस बड़ी समस्या पर मीडिया रिपोर्ट्स भी आयी। जिसके अनुसार डीओपी अमित रॉय और Rajkumar Hirani राजू हिरानी के बिच आये कुछ डिफरेंस है। मीडिया रिपोर्ट्स में इस बात को पॉइंट आउट किया गया है की दोनों के बिच क्रिएटिव डिफरेंस है।

यही वजह रही है जिसके कारण अमित रॉय ने फिल्म को छोड़ा। अमित ने भी इस बात पर अपना रिएक्शन दिया है और उन्होंने कहा की राजू हिरानी और उनके चीजों को देखने का एंगल बहुत अलग है। और वो इस बात को लेकर विवाद नहीं आना चाहते थे। इसलिए उन्होंने इस फिल्म को ही अलविदा बोल दिया। शाहरुख़ खान की फिल्म डंकी को डायरेक्ट अब राजकुमार हिरानी कर रहे है।

फिल्म को इस वक़्त काफी नुक्सान झेलना पड रहा है क्योंकि फिल्म की शूटिंग बिच में ही रुक गयी है। सबकी नजरे इस वक़्त इस बात पर तिकी हुई है की बिना डीओपी के फिल्म आगे कैसे बढ़ेगी। फैंस को कितना इंतजार करना पड़ेगा इस फिल्म के लिए यह बताना तो अभी बहुत मुश्किल है। अमित रॉय के फैसले से फिल्म आगे नहीं बन पा रही है। वैसे इस बात की जानकारी जयादा लोगो को नहीं है पर अमित रॉय और राजू हिरानी ने पहले भी एक दूसरे के साथ काम किया था। उन्होंने फिल्म संजू में बाबा बोलता है बस हो गया साथ में शूट किया था। जो की काफी चर्चा में रहा था।

Leave a Comment