Darling से सुरु होगा Alia Bhatt का निर्माता का सफर

अभिनेत्री (Alia Bhatt) आलिया भट्ट के लिए ये वक़्त काफी महत्वपूर्ण है। आलिया (Bollywood Industry) बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे कामयाब और खूबसूरत अभिनेत्री है। इस वक़्त आलिया अपनी फिल्म (Darling) डार्लिंग के साथ व्यस्थ चल रही है। ये फिल्म आलिया के जीवन की महत्वपूर्ण फिल्मो से एक भी होने वाली है क्योंकि इस फिल्म के जरिये अब वो एक निर्माता के रूप में उभर के आने वाली है।

आलिया की फिल्म डार्लिंग का टीज़र हालही में (Netflix) नेटफ्लिक्स द्वारा रिलीज़ किया गया है। साथ ही यह फिल्म भारतीय आइकॉन (Shah Rukh Khan) शाहरुख़ खान की (Red Chillies Entertainment) रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा सेह निर्मित है। (Alia Bhatt and Shah Rukh Khan)आलिया भट्ट और शाहरुख़ खान बहुत अच्छे दोस्त भी है। साथ ही दोनों दूसरी बार एक दूसरे के साथ काम कर रहे है। फिल्म के (Teaser) टीज़र की बात करे तो टीज़र में आलिया एक कहानी सुनती हुई दिखाई देती है।

shahrukh khan and alia bhatt-Darling Movie

Darling movie story “डार्लिंग फिल्म की कहानी”

कहानी की सुरुवात में बताया जाता है की नदी किनारे एक मेंढ़क रहा करता था। फिर कहानी में बताया जाता है की एक बिछु बाड़ से परेशान रोते हुए आता है। कहानी में बिछु मंडूक से मदत मांगता है की वो उसे नदी पार करवा दे। मेंडक बिछु से पूछता है की कही वो उसे काट लेगा तो। लेकिन बिछु मेंडक से कहता है की अगर वो उसे काट लेगा तो दोनों दुब जाएगे। बिछु की बात से मेंडक सहमत हो गया और उसने बिछु को अपने पीठ पर बैठाया। आगे कहानी में एक ट्विस्ट आते हुए नजर आता है।

कुछ सस्पीशियस एक्टिविटी होने का संदेह होने लगता है। जैसे ही मेंडक बिछु को लेकर किनारे के पास पहुचता है वो उसे काट लेता है। कहानी में इस मोर पर आने के बाड़ मेंडक बिछु से पूछता है की तूने मुझे क्यों काटा। बिछु ने मेंडक को जवाब दिया और कहा की काटना मेरी फितरत है। वैसे ये कहना गलत नहीं होगा की आलिया की फिल्म डार्लिंग का टीज़र काफी लाजवाब भी रहा। साथ ही दर्शको के मन में फिल्म को लेकर एक अलग ही उत्साह भी देखने को मिला।

Darling ka teaser “डार्लिंग का टीज़र”

टीज़र में जब आलिया कहानी सुना रही होती है तो कई शॉर्ट्स में उन्हें पुलिस स्टेशन में देखा जाता है। जहाँ वो पुलिस वाले से ये कहते हुए नजर आती है की उन्होंने मर्डर सपने में देखा है। एक निर्माता के रूप में आलिया की यह पहली फिल्म है और टीज़र के सक्सेसफुल लांच के बाद यह कहना गलत नहीं होगा की यह फिल्म वाकई आलिया के लिए काफी खास हो सकती है। दर्शको के बिच फिल्म को लेकर काफी उत्साह बना हुआ है।

Leave a Comment