आलिया भट्ट रणबीर कपूर का एक टुकड़ा हमेशा अपने पास रखती हैं

आलिया भट्ट Alia Bhatt ने सुबह के वर्कआउट सेशन के बाद अपने टोंड बॉडी की एक झलक साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। हालाँकि, फोटो का उनके प्रेमी रणबीर कपूर Ranbir Kapoor के साथ संबंध था और इसने प्रशंसकों को विस्मय में छोड़ दिया।

अभिनेत्री आलिया भट्ट Alia Bhatt ने शनिवार को वर्कआउट सेशन से शुरुआत की और वीकेंड की अच्छी शुरुआत की। अपने सोशल मीडिया हैंडल पर गली बॉय स्टार की हालिया तस्वीर ने हमें इस बात की एक झलक दी कि वह घर पर रहते हुए अपनी फिटनेस दिनचर्या को कैसे बनाए रख रही है। हालाँकि, उनकी तस्वीर ने यह भी बता दिया कि कैसे वह रणबीर कपूर के एक टुकड़े को अपने दिल के करीब रखती हैं, और अच्छी तरह से, इसने सभी का ध्यान खींचा है। रणबीर जहां लव रंजन की फिल्म की शूटिंग के लिए नई दिल्ली में हैं, वहीं आलिया ने उन्हें एक खास तरीके से अपने करीब रखा है।

Alia-Bhatt-with-Ranbir-Kapoor-gazetapost

फोटो का उनके प्रेमी रणबीर कपूर Ranbir Kapoor के साथ संबंध था और इसने प्रशंसकों को विस्मय में छोड़ दिया।

अच्छा, सोच रहा था कि कैसे? आलिया का फोन कवर जो उनकी हालिया मिरर सेल्फी में दिखाई दे रहा है, उसके बगल में एक दिल के साथ ‘8’ नंबर छपा हुआ है। ‘8’ रणबीर का फेवरेट नंबर है और ऐसा लगता है कि एक्ट्रेस हर समय अपने बॉयफ्रेंड को अपने करीब रखती हैं। रणबीर के फुटबॉल जर्सी नंबर से लेकर उनकी कार की नंबर प्लेट तक, सभी ने ‘8’ नंबर के लिए उनके प्यार को प्रदर्शित किया। अब ऐसा लग रहा है कि आलिया भी इससे हैरान हैं। फोटो में आलिया अपने घर के एक आरामदायक कोने में आईने के सामने खड़ी नजर आ रही हैं और वर्कआउट के बाद अपनी टोन्ड बॉडी को फ्लॉन्ट कर रही हैं। वह नीले रंग के एथलीजर सेट में पहने नजर आ रही हैं।

जरा देखो तो:

यह पहली बार नहीं है जब प्रशंसकों ने रणबीर के पसंदीदा नंबर ‘8’ के लिए आलिया के प्यार पर ध्यान दिया हो। इससे पहले आलिया ने सोशल मीडिया पर ‘सच या गलत’ सेशन किया था जहां एक फैन ने उनसे ‘8’ के लिए प्यार के बारे में पूछा था। एक वीडियो साझा करते हुए जिसमें उसने अपने हाथों से दिल बनाया और शरमा गई, आलिया ने नंबर के लिए और परोक्ष रूप से अपने प्रेमी रणबीर के लिए सोशल मीडिया पर अपने प्यार का इजहार किया।

खैर, इसने निश्चित रूप से प्रशंसकों को युगल के लिए उत्साहित कर दिया है। इस बीच, रणबीर इस समय श्रद्धा कपूर, बोनी कपूर और डिंपल कपाड़िया के साथ अपनी शूटिंग के लिए नई दिल्ली में हैं। वहीं आलिया शहर में हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो ये कपल ब्रह्मास्त्र में साथ नजर आएंगे। अयान मुखर्जी निर्देशित यह बॉलीवुड की सबसे बड़ी और बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। इसके अलावा, आलिया के पास आरआरआर, डार्लिंग्स, गंगूबाई काठियावाड़ी, और रॉकी और रानी की प्रेम कहानी है।

Leave a Comment