रणवीर सिंह Ranveer Singh की न्यूड तस्वीरें हुई वायरल, सोशल मीडिया पर फैन्स शेयर कर रहे है मजेदार मीम्स, देखें

अगर कोई एक भारतीय अभिनेता है जो इसे सबसे अधिक बार इंटरनेट में तहलका ला सकता है, तो वह है रणवीर सिंह Ranveer Singh! उद्योग में सबसे प्रतिभाशाली अभिनेताओं में से एक के रूप में जाने जाने वाले, रणवीर Ranveer के पास लिंग ड्रेसिंग को एक पैस बनाकर लैंगिक असमानता को चुनौती देने के लिए समय और फिर से एक गर्म विषय रहा है।

रणवीर Ranveer Singh पेपर मैगज़ीन के लिए नग्न हो गए

उनका बोल्ड फैशन स्टेटमेंट लुक, अजीबोगरीब कमेंट्स और ओवर-द-टॉप एनर्जी कुछ ऐसे कारण हैं जिनकी वजह से उनके प्रशंसक उनसे प्यार करते हैं।

खैर, ऐसा लग रहा है कि अभिनेता ने इस बार इंटरनेट को थोड़ा गंभीरता से लेने के विचार को गंभीरता से लिया क्योंकि उन्होंने अपने नवीनतम पत्रिका कवर के लिए नग्न तस्वीर खिंचवाई। कल्पना के लिए लगभग कुछ भी नहीं छोड़ते हुए, रणवीर Ranveer अपने नवीनतम अंक के लिए पेपर मैगज़ीन के लिए नग्न हो गए।

Ranveer Singh

और, ठीक है, हम क्या कह सकते हैं…इंटरनेट इसे प्यार करता है! बर्ट रेनॉल्ड्स से प्रेरित होकर, रणवीर एक तुर्की गलीचा पर पोज़ देते हुए दिखाई दे रहे हैं, जिसमें उनके जन्मदिन के सूट के अलावा कुछ नहीं है। अभिनेता को कैमरे के लिए अलग-अलग पोज़ देते हुए आकर्षण का केंद्र बनाते हुए देखा जाता है।

Diet Sabya ने शेयर किया था रणवीर सिंह Ranveer Singh की न्यूड फोटो

एक सत्यापित इंस्टाग्राम अकाउंट जो ‘DietSabya‘ नाम से जाना जाता है, ने इन तस्वीरों को पोस्ट किया और लिखा “@ranveersingh ने बर्ट रेनॉल्ड्स को @papermagazine के लिए एक श्रद्धांजलि में इंटरनेट को तोड़ दिया। ‘वर्तमान में, अपने अधिकतम गुच्ची युग में, वह नहीं देखता कि उसे क्यों नहीं होना चाहिए।”

रणवीर सिंह Ranveer Singh की न्यूड फोटो में आ रहे हैं उनके फैन्स के मजेदार रिएक्शन। आप की भी छुठ जाएगी हसी

पत्रिकाा के साथ अपने साक्षात्कार में, रणवीर ने फिल्मों और फैशन के बारे में और बात की। जब से तस्वीरें सामने आई हैं, फैंस उनके दीवाने हैं। कुछ की मजेदार प्रतिक्रियाएं होती हैं, तो कुछ को मनोरंजन में छोड़ दिया जाता है।

और पढे:Vishnu Vishal ने Ranveer Singh से प्रेरित होकर पत्नी Jwala Gutta से क्लिक करायी आपत्तीजनक तस्वीरें

एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, “इंटरनेट टूट गया है। सादर, इंटरनेट।” वहीं एक अन्य ने लिखा, “भयंकरों से भरी दुनिया में, रणवीर के पुतले बनना चुनें”।

किसी एक यूजर ने बॉलीवुड इंडस्ट्री की तुलना साउथ इंडस्ट्री से करते हुए कहा बॉलीवुड सितारों और दक्षिण सितारों के बीच अंतर। हम अपना संस्कार भूल जाते हैं जहां दक्षिण के सितारे इसे स्वीकार करते हैं . #रणवीर सिंह Ranveer Singh

Leave a Comment