Krishnakumar Kunnath (KK) के अचानक निधन से म्यूजिक इंडस्ट्री गयी शॉक में

इंडियन म्यूजिक इंडस्ट्री की कई बड़ी हस्तियों ने केके उफ़ कृष्णकुमार कुनाथ (Krishnakumar Kunnath (KK)) को भावनात्मक श्रद्धांजलि अर्पित की है। केके का निधन सबके लिए एक बहुत बड़ा शोक है। उन्होंने अपनी अंतिम सास 31 मई 2022 को कोलकाता में ली थी।

केके (Krishnakumar Kunnath) कोलकाता म्यूजिक प्रोग्राम के लिए गए थे पर किसे पता था की वहां से वो कभी वापिस ही नहीं आएँगे। वो हमारी म्यूजिक इंडस्ट्री के बहुमूल्य सिंगर्स में से एक थे।

उन्होंने कई भाषाओ में गाने गाए है। इंडिया की प्रमुख भाषा हिंदी से लेकर तमिल ,तेलुगु ,कन्नड़ और बंगाली सहित कई भाषाओ में इंडस्ट्री को म्यूजिक दिया है। उनकी यु अचानक मृत्यु किसी सदमे से काम नहीं। म्यूजिक इंडस्ट्री में उनके साथ काम किये कई सिंगर्स उनकी अचानक मृत्यु के सदमे में है।

म्यूजिक कम्पोज़र एआर रेहमान जिन्होंने केके की म्यूजिक करियर के सुरुवाती दिनों में उनके साथ काम किया था ,उन्होंने उनके यु अचानक इंडस्ट्री को गुमनाम करके जाने के लिए शोक प्रकट किया।

उन्होंने ट्वीट किया, “प्रिय केके .. जल्दी क्या है दोस्त ..आप जैसे प्रतिभाशाली गायकों और कलाकारों ने इस जीवन को और अधिक बनाया सहने योग्य..#RIPKK”। फेमस प्लेबैक सिंगर श्रेया घोसला ने भी केके की अचानक चले जाने पर शोक प्रकट करते हुए ट्वीट किया ,वो लिखती है “मैं इस खबर के चारों ओर अपना सिर लपेटने में असमर्थ हूं।

Krishnakumar Kunnath

सुन्न। #KK क्यों! यह स्वीकार करना बहुत कठिन है! दिल टुकड़ों में बिखर गया है।”विशाल ददलानी और देय विशाल शेखर के साथ भी केके काम कर चुके है ,उन्होंने कई गानो के लिए उनका सहयोग भी किया था। विशाल ददलानी केके की मौत पर शोक प्रकट करते हुए लिखते है , “आंसू नहीं रुकेंगे। वह क्या आदमी था।

क्या ए आवाज, क्या दिल है, क्या इंसान है। #KK हमेशा के लिए है!!!”। केके का मोहित चौहान के साथ भी एक पारिवारिक रिश्ता था। इशलिये मोहित उनके यु अचानक चले जाने पर बहुत मायुश हो गए है।

केके (Krishnakumar Kunnath) को याद करते हुए मोहित चौहान ने ट्विटर पर एक साथ उनकी तस्वीर शेयर की और लिखा, “केके… फेयर मैन नहीं। आपके जाने का समय नहीं है। यह आखिरी बार था जब हम एक साथ टूर की घोषणा करने वाले थे।

आप बस कैसे जा सकते हैं ?? ? सदमे में। दु: ख में। एक प्रिय प्रिय मित्र, एक भाई चला गया। आरआईपी केके। लव यू।”कुमार शानू ने केके की मौत को इंडस्ट्री के लिए चौकानी वाली खबर बताया क्योंकि उन्होंने कहा, “बोहोत बड़ा नुक्सान ये हमारे बॉलीवुड उद्योग का ये हुआ। हम तो सोच भी नहीं सकते हैं।

केके नहीं है साथ में। भगवान उसके आत्मा को शांति दे। (उनकी मृत्यु) बॉलीवुड उद्योग के लिए एक बड़ी क्षति है। हमारे लिए यह कल्पना करना असंभव है कि वह हमारे साथ नहीं हैं। उनकी आत्मा को शांति मिले।)

Leave a Comment