21 साल की Sini Shetty जिन्हें फेमिना मिस इंडिया वर्ल्ड 2022 का ताज पहनाया गया था

Sini Shetty 2022 Miss India: कर्नाटक की सिनी शेट्टी रविवार को मुंबई के JIO वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में VLCC फेमिना मिस इंडिया के ग्रैंड फिनाले में फेमिना मिस इंडिया वर्ल्ड 2022 की विजेता बनीं।

राजस्थान की रुबल शेखावत फेमिना मिस इंडिया 2022 फर्स्ट रनर-अप के रूप में उभरीं, और उत्तर प्रदेश की शिनाता चौहान को फेमिना मिस इंडिया 2022 सेकेंड रनर-अप चुना गया।

मिस इंडिया Sini Shetty के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट ने अपने 388K फॉलोअर्स के लिए देश की नई ब्यूटी क्वीन का खुलासा किया। कैप्शन पढ़ा, “बधाई हो, चलो शैंपेन पॉप करें!”

पोस्ट में यह भी कहा गया है कि पेजेंट विजेताओं के पास एक शक्तिशाली आवाज है और यह मंच उन्हें दुनिया को बदलने में मदद कर सकता है। “हमने उस जुनून को देखा है जिसके साथ उन्होंने इन खिताबों के लिए काम किया है और यह कहना चाहिए कि वे इसके हर लायक हैं,” पोस्ट ने निष्कर्ष निकाला।

एक अन्य पोस्ट में, हैंडल ने इन खूबसूरत महिलाओं की अभिव्यक्ति को साझा किया जब उन्हें पहली बार ताज पहनाया गया था।
शेट्टी को एक विशेष पोस्ट समर्पित करते हुए, आयोजकों ने कहा कि मिस इंडिया वर्ल्ड 2022 ने अपने चुंबकत्व, आकर्षण, धीरज और सुंदरता के साथ केंद्र स्तर पर दिल जीत लिया। उन्हें विश्वास है कि वह मिस वर्ल्ड के मंच पर देश को गौरवान्वित करेंगी। “दुनिया – यहाँ वह आती है,” पोस्ट पढ़ा।

Sini Shetty

मुंबई में जन्मी 21 वर्षीय शेट्टी के पास अकाउंटिंग और फाइनेंस में स्नातक की डिग्री है। वर्तमान में, वह एक पेशेवर पाठ्यक्रम – चार्टर्ड वित्तीय विश्लेषक (सीएफए) कर रही है। वह एक प्रशिक्षित भरतनाट्यम डांसर भी हैं।

शेट्टी (Sini Shetty) की जीत ने कर्नाटक को एक और गौरव प्रदान किया है। उनसे पहले कर्नाटक ने लारा दत्ता, सारा जेन डायस, संध्या चिब, नफीसा जोसेफ, रेखा हांडे और लाइमरैना डिसूजा जैसी कई सुंदरियां देश को दी हैं।

दूसरी ओर, शेखावत राजस्थान, इसकी समृद्ध संस्कृति, विरासत और रॉयल्टी का प्रतिनिधित्व करता है। उसे नृत्य, अभिनय और पेंटिंग सहित विभिन्न क्षेत्रों में गहरी रुचि है, और बैडमिंटन खेलना पसंद करती है।

Leave a Comment