रश्मिका मंदाना की फिल्म गुडबॉय हुई बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप

रश्मिका मंदाना की हालही में रिलीज़ हुई फिल्म गुडबॉय बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू दिखने में नाकाम रही। गुडबॉय को मेकर्स ने ७ अक्टूबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ किया था। इस फिल्म को लेकर फंस और मेकर्स की काफी उम्मीदे थी रश्मिका से पर फिल्म ने रिलीज़ के ४ दिन के अंदर अंदर सबकी उम्मीदों पर पानी फेर दिया।

साउथ इंडस्ट्री के दो बड़े एक्टर और एक्ट्रेस की दो फिल्मे इस साल फ्लॉप हुई है। इस लिस्ट में पहला नाम है साउथ के सुपर स्टार विजय देवरकोंडा का और दूसरा नाम है साउथ की सुपर एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना का। रश्मिका की फिल्म गुडबॉय के अंदर महानायक अमिताभ बच्चन और नीना गुप्ता भी मौजूद थे लेकिन इसके बावजूद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप होती हुई नजर आ रही है।

फिल्म के बॉक्स ऑफिस के रिलीज़ के दिन फिल्म की कमाई १ करोड़ तक भी नहीं पहुच सकी। गुडबॉय के पहले दिन की कमाई ९३ लाख रूपए ही हो पायी। और इस कमाई के साथ इसने अपने नाम इस साल की सबसे कम ओपनिंग डे पर कमाई करने का टाइटल अपने नाम कर लिया है। शनिवार को कमाई का आकरा बढ़कर १ पॉइंट ३५ करोड़ रूपए चला गया था।

गुड बाय का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

goodbye

जबकि वीकेंड के दिन फिल्म की कमाई में थोड़ा सुधार होते हुए दिखा था। फिल्म की कमाई रविवार को पुरे १ पॉइंट ५ करोड़ की हुई। वही रिलीज़ के चौथे दिन कमाई का आकरा बिगड़ते हुए ० पॉइंट ४० करोड़ चला गया। अगर बात करे गुडबॉय की ४ दिन की कमाई की तो वो बस ४ पॉइंट ४७ करोड़ हो पायी। फिल्म की कमाई पांचवे दिन ५ करोड़ के आकड़े को पार नहीं कर पायी।

रश्मिका की गुडबॉय का दूर दूर तक पोन्नियिन सेलवन और विक्रम वेदा के बिच कोई मुकाबला नहीं देखने को मिला।इस वक़्त बॉक्स ऑफिस पर विक्रम वेदा और पोन्नियिन सेलवन के बिच हमे जबरदस्त तकर देखने को मिल सकती है।

यह भी पढ़ें: रश्मिका मंदाना वायरल वीडियो में ऊप्स मोमेंट में फंसी

दोनों ही फिल्मो के ट्रेलर और टीज़र रिलीज़ होने के बाद फंस में फिल्म को लेकर काफी क्रेज देखने को मिला। यहाँ तक की फिल्म रिलीज़ होने से पहले फंस टिकट की एडवांस बुकिंग करवाने को लग गए थे। एडवांस बुकिंग से दोनों फिल्मो को फिल्म रिलीज़ से पहले करोड़ो का कारोबार हो गया।

Leave a Comment