फिल्म Ved के साथ 10 साल बाद स्क्रीन शेयर करेंगे Riteish Deshmukh और Genelia D’Souza

बी-टाउन जोड़ी रितेश देशमुख Riteish Deshmukh और जेनेलिया देशमुख Genelia Deshmukh 10 साल बाद एक फिल्म के लिए फिर से साथ आएंगे। वे मराठी फिल्म वेद Ved में साथ नजर आएंगे। रितेश Riteish के निर्देशन में बनी इस फिल्म से जेनेलिया Genelia मराठी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करेंगी।

Riteish Deshmukh के निर्देशन में बनी पहली फिल्म वेद Ved

जेनेलिया Genelia ने ट्विटर पर लिखा,

‘मैं महाराष्ट्र में पैदा हुई हूं। एक्टिंग शुरू करने के बाद मैंने हिंदी-तमिल-तेलुगु जैसी अलग-अलग भाषाओं में फिल्में कीं। मुझे वहां के दर्शकों का अपार प्यार मिला। मैं अपनी मराठी फिल्म की शुरुआत रितेश Riteish के निर्देशन वाली पहली फिल्म से कर रही हूं। मराठी में काम करते हुए मुझे ऐसा लग रहा है कि मैं पूरा चक्कर लगा चुकी हूं।”

Marathi Film Ved

“मुझे यकीन है कि आप मुझे मराठी में भी उतना ही प्यार करेंगे। हैप्पी दिवाली पड़वा। ये रही हमारी पागल फिल्म का फर्स्ट लुक।” जैसे ही डिसूजा D’Souza ने पोस्टर गिराया, उनके प्रशंसकों और उद्योग के दोस्तों के एक समूह ने अभिनेत्री को बधाई दी।

यह भी पढ़ें:पत्नी को छेड़ते हुए Riteish Deshmukh का वीडियो वायरल…

इंस्टाग्राम पर उन्होंने लिखा,

‘पागलपन करने का वक्त नहीं होता लेकिन एक पल में किए गए पागलपन को बयां करने का क्या मतलब है! पेश है दीपावली और पड़वा की शुभकामनाओं के साथ तारीख और फिल्म का पहला लुक। हमारा #वेड Ved 14 दिसंबर को आपके प्यार और आशीर्वाद के साथ आपके पास आ रहा है।”

इस बीच, रितेश Riteish ने लिखा, “दिवाली पड़वा के शुभ दिन पर मेरी डायरेक्टोरियल मराठी फिल्म #वेद #वेड (पागलपन, सनक, जुनून) के #फर्स्ट लुक को साझा करते हुए बेहद रोमांचित और खुश हूं। #Ved30Dec #VedMarathiMovie #VedFirstLook।”

फिल्म की बात करें तो देशमुख Deshmukh पहली बार निर्देशक के रूप में फिल्म का निर्देशन करेंगे। मराठी फीचर फिल्म 30 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। कुछ हफ्ते पहले देशमुख Deshmukh ने पीटीआई के साथ निर्देशन की शुरुआत करने पर चर्चा की थी। उन्हें यह कहते हुए उद्धृत किया गया था, “यह (दिशा) एक ऐसी चीज है जिसकी ओर मैं कई वर्षों से आकर्षित था, लेकिन ऐसा करने की हिम्मत नहीं हुई क्योंकि मैं अभिनय कर रहा था। पिछले तीन-चार सालों में मैं यह पता लगाने की कोशिश कर रहा था।”

फैंस और सेलेब्स ने पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी और कपल को बधाई दी। मनीष पॉल Manish Paul ने लिखा, “मैं इसके लिए बहुत उत्सुक हूं!” “टॉप,” रिया चक्रवर्ती ने बहुत सारे इमोजी के साथ कहा। वेद 30 दिसंबर को रिलीज होगी।

Leave a Comment