टीवी एक्ट्रेस Vaishali Takkar इंदौर के घर में मृत मिलीं; नोट बरामद

टीवी एक्ट्रेस वैशाली टक्कर Vaishali Takkar रविवार को अपने इंदौर स्थित घर में मृत पाई गईं। टीआरपी बटोरने वाले टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ Yeh Rishta Kya Kehlata Hai और ‘ससुराल सिमर का’ Sasural Simar Ka में अपने अभिनय से प्रसिद्धि पाने वाली 29 वर्षीया अपने कमरे में पंखे से लटकी मिलीं।

पुलिस अधिकारी आरडी कंवा RD Kanwa ने समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया कि साईबाग कॉलोनी के स्थानीय निवासियों, जहां Vaishali Takkar रहती थी, वहां के लोगों ने पुलिस को सूचित किया, जिन्होंने उसके घर का दरवाजा तोड़ दिया और उसे उसके कमरे में पंखे से लटका हुआ पाया।

“उसे एमवाय अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। उसके कमरे में एक सुसाइड नोट मिला था, लेकिन इसमें क्या लिखा है इस का खुलासा नहीं किया जा सकता है क्योंकि यह जांच का विषय है।”

हिंदी टीवी चैनल आजतक ने इंदौर के पुलिस आयुक्त हरि नारायण मिश्रा Hari Narayan Mishra के हवाले से बताया कि सुसाइड नोट में एक सज्जन का जिक्र है जो उसकी मौत की परिस्थितियों से जुड़ा हो सकता है। चैनल ने आगे बताया कि सज्जन टक्कर Takkar के परिवार का परिचित है और उसी इलाके में रहता है, और कथित तौर पर टक्कर Takkar को परेशान कर रहा था।

पुलिस ने अभी तक परिवार के सदस्यों के बयान दर्ज नहीं किए हैं

कमिश्नर ने कहा कि अभी तक उन्हें इस मामले में कोई संदिग्ध नहीं मिला है। हालांकि, पुलिस ने 29 वर्षीय अभिनेत्री का निजी सामान उसके घर से इकट्ठा किया है ताकि सुराग या उसकी मौत का कोई लिंक मिल सके। पुलिस ने जांच के लिए जो सामान इकट्ठा किया है, उसमें टक्कर Takkar की निजी डायरी भी शामिल है, जिसमें कई बातों का जिक्र है. एक्ट्रेस ने अपनी निजी डायरी में इंदौर में डिप्रेशन से गुजरने के बारे में भी लिखा। पुलिस ने अभी तक इस मामले में अभिनेत्री के परिवार के सदस्यों के बयान दर्ज नहीं किए हैं।

यह भी पढ़ें: एक्ट्रेस Vaishali Takkar का 30 साल की उम्र में निधन, किया सुसाइड

दिसंबर में कैलिफोर्निया के एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली थी टक्कर Takkar

इस बीच, अभिनेता विकास सेठी Vikas Sethi और उनकी पत्नी जाह्नवी राणा Jahnvi Rana, जो टक्कर Takkar के करीबी थे, ने ईटाइम्स को बताया कि उन्होंने शनिवार को उनसे बात की थी। दिसंबर में कैलिफोर्निया के एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली अभिनेत्री ने अपनी शादी की खरीदारी के लिए मुंबई आने की योजना बनाई थी।

Leave a Comment