अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) कहते हैं ‘यह अजीब लगता है’ जब जान्हवी कपूर उन्हें ‘भैया’ कहते हैं

अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने हाल ही में अपनी सौतेली बहनों, अभिनेत्री जान्हवी कपूर और खुशी कपूर के साथ अपने बंधन के बारे में खोला। दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी के असामयिक निधन के बाद से अर्जुन और जान्हवी ने एक मजबूत बंधन साझा किया है।

बॉलीवुड फिल्म क्लब के साथ एक सत्र के लिए क्लबहाउस ऐप में शामिल हुए अर्जुन ने उनके बंधन के बारे में जानकारी दी। उसने कहा कि वह अभी भी उसे ‘भैया’ या बड़ा भाई कहकर एडजस्ट कर रहा है। उसने कहा,

Arjun Kapoor and Janhvi Kapoor

“यह बहुत अजीब लगता है। अंशुला मुझे बहुत अलग तरीके से ‘भाई’ कहती हैं। और अब ये ‘अर्जुन भैया’ बहुत नई बात है। इसलिए, जब जान्हवी कहती हैं कि यह मेरे लिए बहुत नया लगता है।”

उन्होंने आगे कहा,

‘मैंने उन्हें कभी किसी खास नाम से बुलाने के लिए नहीं कहा। यह उनके पास बहुत स्वाभाविक रूप से आता है। ”

उन्होंने पहले भी बॉलीवुड बबल के साथ एक साक्षात्कार में अपने बंधन के बारे में बात की थी। उन्होंने कहा कि वे एक आदर्श परिवार नहीं हैं और वह झूठ को बेचना नहीं चाहेंगे जो वे हैं। उन्होंने कहा कि वे दो अलग-अलग परिवार हैं जो एक दूसरे के साथ विलय और सह-अस्तित्व की कोशिश कर रहे हैं। अर्जुन ने कहा कि उनके पास एक अद्भुत समय होता है जब वे एक साथ होते हैं लेकिन वे एक एकल इकाई नहीं होते हैं। उन्होंने कहा कि वे परिपूर्ण नहीं हैं और अभी भी अपने बंधन का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं।

काम के मोर्चे पर, अर्जुन अगली बार भूत पुलिस में सैफ अली खान, यामी गौतम और जैकलीन फर्नांडीज के साथ दिखाई देंगे। फिल्म का निर्देशन पवन कृपलानी कर रहे हैं। दूसरी ओर, जान्हवी अगली बार सिद्धार्थ सेनगुप्ता की गुड लक जेरी में दिखाई देंगी। यह नयनतारा अभिनीत तमिल फिल्म कोलामावु कोकिला की रीमेक है।

Leave a Comment