Jersey के एक्टर Shahid Kapoor का सच सामने आया की वो कही भी पैसा इन्वेस्ट करने से पहले Mira’s की परमिशन क्यों लेते है।

Shahid Kapoor शहीद कपूर का जन्म 1981 में मुंबई में हुआ था। शाहिद कपूर एक Indian Model इंडियन मॉडल और एक्टर है। उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुवात ताल मूवी के अंदर एक डांसर के रूप में की थी। उसके 4 साल बाद उन्हें Ishq Vishk Movie इश्क़ विश्क मूवी के अंदर लीड रोल मिला। और इश्क़ विश्क मूवी में शानदार अभिनय को देखते हुए उन्हें Ishq Vishk Movie फिल्मफेयर बेस्ट मेल डेब्यू अवार्ड दिया गया। 2006 में शाहिद ने Vivah Movie विवाह मूवी के अंदर काम किया और इस मूवी को दर्शको के बीच बहुत प्यार भी मिला।

Vivah Movie विवाह मूवी करने से पहले उन्होंने और भी कई मूवीज की थी।पर इस मूवी ने दर्शको के बीच शाहिद की एक अलग छाप छोड़ दी। अब बात करे अगर शाहिद की हमसफ़र Mira मीरा के बारे में। तो मीरा राजपूत का जन्म 7 सितम्बर 1994 में हुआ। मीरा का जनम से लेकर सब दिल्ली में हुआ है। अगर बात करे कपल की मुलाकात की तो शाहिद और मीरा की फैमिली दोनों ही Radha Swami Satsang Beas राधा स्वामी सत्संग बयास के सदस्य थे और दोनों परिवार की मुलाकात उनके गुरूजी ने करवाई।

mira rajput with shahid kapoor photo home

शाहिद और मीरा ने 2015 में शादी की थी जो की एक अरेंज मैरिज थी।शाहिद कपूर अपनी बीवी मीरा से बहुत प्यार करते है और वो उनकी कुकिंग स्किल्स के भी बहुत बड़े वाले फैन है। मीरा इतने बड़ी हस्ती होने के बावजूद अपने पति बच्चे और ससुरजी के लिए खाना बनाती हैं। शाहिद का मानना है की कुछ कुछ डिशेस मीरा की प्रोफेशनल्स को भी मात देती है। जैसे की मीरा कॉन्टिनेंटल खाना बहुत अच्छा बनाती है। उनके हाथ की बनी सैंडविचेज़ और सलाद भी शाहिद को काफी पसंद है।

शाहिद कपूर इन दिनों अपनी मूवी जर्सी को लेकर काफी व्यस्त चल रहे है। और हाल ही में दिए इंटरव्यू में शाहिद बताते है की वो कही भी पैसा इन्वेस्ट करने से पहले अपनी बीवी मीरा से बात करते हैं।आखिर कार वो भी फॅमिली मैन है जिसे अपनी परिवार की हर जरुरत को पूरा करते हुए उन्हें संभालना भी होता है। इस बात से पता चलता हैं की शाहिद एक बहुत ही अच्छे पति और पिता है। शाहिद और मीरा ने अपने बच्चे का ध्यान खुद से रखा हैं। उन्होंने कभी अपने बच्चे को किसी और के भरोसे नहीं छोड़ा जैसे की बाकि बॉलीवुड के लोग करते हैं। वो अपने बच्चे की जरूरत का पूरा ध्यान रखते हैं।

mira rajput with shahid kapoor latest photo

Mira Rajput मीरा हमेशा अपने पति के हर काम में उंनका साथ देती हुई दिखाई देती है। इसका पता ऐसे भी चलता है की जर्सी मूवी के रिलीज़ के एक दिन पहले उन्होंने Instagram इंस्टाग्राम पर आकर जर्सी की टीम को आल दी बेस्ट विश किया। उसके साथ ही उन्होंने एक लम्बा छोड़ा पोस्ट भी शेयर किया। मीरा की इंस्टाग्राम पर बहुत अच्छी फैन फोल्लोविंग हैं मीरा एक सिंपल हाउसवाइफ है जो घर पर रहती हैं तो सवाल ये आता है की आखिर किस वजह से मीरा की इतनी अच्छी फैन फोल्लोविंग हैं तो उसकी वजह यह है की मीरा फिटनेस लवर हैं जो आये दिन अपने एक्सरसाइज करती हुई फोटो और वीडियो इंस्टाग्राम पर डालती रहती है। बस यही वजह है की वो अपना इतना अच्छा फैन बेस बनाके रखी हैं।

Leave a Comment