छापे में बरामद केरोसीन ऑयल थाने की जगह कोटेदार को थमा दिया

0
45

उन्नाव । जिला आपूर्ति विभाग की नाक के तले केरोसीन की कालाबाजारी का खेल तो खुलेआम चल ही रहा है। अब छापे में पकड़ा गया केरोसीन भी कोटेदार को थमा दिया जा रहा है।
थाना क्षेत्र के हरीगढी निवासी सर्वेश पुत्र रघुवीर काफी समय से अपने घर पर अप मिश्रित कैरोसीन का तेल बेच रहा था। उन्नाव जिला आपूर्ति अधिकारी व हसनगंज पूर्ति निरीक्षक दिनेश चन्द्र ने पुलिस के साथ छापा मारा है। इसमें उसके घर पर चौदह ड्रम में 2800 लीटर कैरोसीन तेल बरामद किया गया, जबकि संचालक सर्वेश
मौके से फरार हो गया। इस मामले में पूर्ति निरीक्षक ने पुलिस को तहरीर देकर रिपोर्ट दर्ज कराई है। इस सबके बीच खास बात यह रही कि पकड़ा गया केरोसीन कोटेदार प्रदीप कुमार के सुपुर्द कर दिया गया। मीडियाकर्मियों को जब इस बारे में जानकारी हुई तो मामला उजागर होने के डर से सेटिंग गेटिंग का खेल शुरू हो गया। हालांकि मामले तूल पकड़ते देख जिला आपूर्ति अधिकारी ने थाने में तहरीर दिलवाकर एक आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया है। जिला अपूर्ति निरीक्षक दिनेश चंद्र का कहना है कि छापे में जो भी कार्रवाई की जा रही है वह पूरी तरह से नियम कानून के दायरे में की जा रही है। किसी भी तरह के भ्रष्टाचार के आरोप पूरी तरह से निराधार हैं, वहीं जिला आपूर्ति अधिकारी का कहना है कि छापे के दौरान यदि किसी तरह की अनियमितता की शिकायत मिलेगी तो जांच कराकर कार्रवाई की जाएगी।

और पढ़ें:   लक्ष्य सेवा समिति द्वारा आयोजित किया गया नि:शुल्क योग शिविर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here