कानपुर के भाजपा नेता का मिला शव, पत्नी ने कहा हत्या करके फेंका गया है शव

0
102

फतेहपुर । पांच दिन से लापता चल रही भाजपा नेता कमलेश निषाद का शव सड़ी गली हालत में बरामद किया गया है। उनकी हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका जताई जा रही है। पुलिस फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। कमलेश की पत्नी मीना देवी का आरोप है कि राजनीतिक रंजिश के चलते उनकी हत्या की गई है। उन्होंने पुलिस को बताया कि कमलेश गांव की समस्याओं की शिकायत करते थे। इसकी वजह से ही उनकी हत्या की गई है। पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है।
पुलिस के मुताबिक कानपुर के सजेती क्षेत्र निवासी निषाद 23 नवंबर को रिश्तेदार से मिलने के लिए फतेहपुर के लिए निकले थे। जब वह देर रात तक अपने रिश्तेदारों के पास नहीं पहुंचे , तो उसके परिवार ने तलाश शुरू कर दी। उनके पिता झल्लू निषाद ने सजेती पुलिस स्टेशन में गुमशुदगी दर्ज कराई। गुरुवार को भरसा गांव में अमौली-एतमादपुर मार्ग पर कुछ लोगों ने एक शव को गड्ढे में पड़ा देखा और पुलिस को सूचित किया। एसपी (ग्रामीण) प्रद्युम्न सिंह ने कहा है कि नेता के परिवार वालों को हत्या का शक है।
पुलिस सूत्रों ने कहा कि गांव के लोगों ने शव की पहचान की है। फोरेंसिक टीम ने शव को कब्जे में लेकर नमूने लिए हैं। निषाद के परिवार ने कथित तौर पर हत्या की और पूरी जांच की मांग की। पुलिस फिलहाल इस मामले में जांच पड़ताल कर रही है। वह भाजपा किसान मोर्चा के मंडल मंत्री थे।

और पढ़ें:   संदिग्धावस्था में किशोरी फांसी पर झूली, मौत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here