लॉकडाउन में मोहन लाल की ये दस फिल्में देखेंगे तो पता चलेगा क्यूं दीवाने हैं लोग इनके

Must Read

करीना कपूर, रणबीर कपूर, करण जौहर बॉलीवुड की ‘गॉसिप गर्ल्स’ हैं, अनन्या पांडे का खुलासा

जैसे की हम सभी जानते हैं की देश मैं अभी कोरोना काल चल रहा है इस कोरोना काल के...

अर्जुन कपूर हेरा फेरी में रणवीर सिंह के साथ अभिनय करना चाहते हैं

आपको तो पता होगा की रणबीर सिंह और अर्जुन कपूर बॉलीवुड मैं बोहोत अच्छे दोस्त माने जाते हैं। इस...

मुजफ्फरपुर स्टेशन के जिस बच्चे का वीडियो वायरल हुआ था, शाहरुख करेंगे उसकी मदद

जैसे की हम सभी जानते हैं की इस समय पूरा देश कोरोना नामक वैश्विक बीमारी से जूझ रहा है...
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

मोहनलाल कॉमेडी के उन बादशाह में से हैं। जो 60 की उम्र के बाद भी जनता के दिलों पर अपनी कॉमेडी से राज कर रहे हैं। बालीवुड के स्टार कलाकारों में गिने जाने वाले मोहन लाल की फिल्मों की दीवानगी आज भी युवाओं में देखी जा सकती है। उनकी उम्र के साठ साल के पड़ाव को पार करने के बाद हॉटस्टार ने उनकी कई फिल्मों को दिखाने का निर्णय लिया है। उन्हीं में से कुछ फिल्में अब हम आपको यहां बता रहे हैं, जिन्हें लॉकडाउन में आप देखकर न सिर्फ अपना समय को बोझिल होने से बचा सकते हैं, बल्कि मोहन लाल की अदाकारी के जलवे भी देख सकते हैं।

शुरुआत से ही भारतीय सिनेमा को एक्शन और स्टंट वाले सीन देने वाले मोहनलाल 40 साल से सिनेमा पर अपनी पकड़ बनाए हुए हैं। आज 7:00 के होने के बाद भी वह अपने मजाकिया अंदाज से जनता के दिलों पर राज करते है। एक्शन वाली फिल्में गाना तो उनके बाएं हाथ का खेल है। अपने हुनर को तराशने के लिए उन्होंने कॉमेडी फिल्मों में कदम भी रखा है। मोहनलाल ने अपने इस कदम को सामान सकारात्मक रूप से अपनाते हुए कॉमेडी फिल्मों में भी अपनी धाक जमा ली है। मोहनलाल सभी हुनर के मिक्सचर का एक उपयुक्त उदाहरण है।

अगर आपको लगता है कि मोहनलाल का करियर दृश्यम से शुरू होकर लुसिफर तक ही था।तो आप बिल्कुल गलत है। 80 और 90 के दशक की उनकी फिल्में बहुत ही मजेदार है जो आपको जरूर  देखनी चाहिए|

चितराम:फिल्म कॉमेडी करते हुए मोहनलाल एक औरत के पति होने का नाटक कर रहे हैं। पैसा कमाने के लिए उन्हें फिल्म में एक नकली पति होने का नाटक करना पड़ता है। जिसमें वह अपनी कॉमेडी को नहीं छोड़ते। यह कॉमेडी मूवी आपको हंसा हंसा कर पेट में दर्द कर देगी।

किरीदाम: यह फिल्म अलग अलग भाषाओं में रीमेक के तौर पर भी बनाई गई है। क्लाइमैक्स सीन को हर बार नए तरीके से दिखाने की कोशिश की गई परंतु मोहनलाल जैसी एक्टिंग कोई भी अन्य अभिनेता नहीं कर पाया। यह मूवी कॉमेडी का एक फुल पैकेज है।

किल्लूकम: ऊटी की वादियों में शूट हुई यह फिल्म बहुत ही खूबसूरत है। मोहन लाल की कॉमेडी के साथ एसपी वेंकटेश और बिच्छू थिमुदा का म्यूजिक एक अच्छा प्रयास है। अगर आप कॉमेडी और एक्शन एक साथ देखना चाहते हैं। तो यह फिल्म आपके लिए एकदम सही है।

वियतनाम कॉलोनी: यह फिल्म दो रियल एस्टेट एजेंट के जद्दोजहद की कहानी है। जो एक साधारण सी बसी कॉलोनी की जगह पर कारपोरेट की बिल्डिंग खड़ी करना चाहते हैं। मोहन लाल की कॉमेडी इस फिल्म में एक प्लस पॉइंट है।

योद्धा: नाम से पता लग जाने वाली फिल्म एक्शन पर आधारित है। कहानी में एक बच्चे को गुंडों का गिरोह उठाकर ले जाता है ।और वहीं से शुरू होती है हीरो और गुंडों के बीच की लड़ाई।

मनिचित्राजहु: अगर आप डरावनी और मजाकिया फिल्म एक साथ देखना पसंद करते हैं। तो मनिचित्राजहू आपके लिए एक बहुत अच्छी फिल्म है। भूल भुलैया, चंद्रमुखी जैसी ही यह फिल्म भी इंडियन सिनेमा में बहुत उम्दा रही है।

मिथुननाम: श्रीनिवासन द्वारा लिखी गई है फिल्म युवा एंटरप्रेन्योर की जिंदगी में तहलका मचाने के ऊपर निर्भर है। जहां एक मिडिल क्लास आदमी को अपने सपने सजाने का कोई हक नहीं होता। मोहनलाल की एक्टिंग नई फिल्में जान डाल रखी है। अगर आप ड्रामा और कॉमेडी के शौकीन हैं तो यह फिल्म जरूर देखें।

स्पादिकम; बहुत ही अच्छे निर्देशक और स्क्रिप्ट राइटर की मेहनत से बनी फिल्म स्पादिकम एक अतुलनीय फिल्में है। मोहनलाल की यह फिल्म एक बदले की कहानी पर निर्भर है।

कालापानी: नाम से ही पता लगने वाली मूवी कालापानी अंडमान निकोबार के जेल की कहानी। यह फिल्म एक मास्टरपीस की तरह है। मोहनलाल की एक्टिंग इस दिल में आश्चर्यजनक दिखाई दे। आज ही हॉटस्टार पर यह मूवी देखें।

चंद्रलेखा: हॉलीवुड की एक फिल्म से प्रेरित व्हाइल यू वर स्लीपिंग से प्रेरित हैं। यह फिल्म रोमांस और कॉमेडी का एक अच्छा मेल है। यह मूवी आप जरूर देखें।

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest News

करीना कपूर, रणबीर कपूर, करण जौहर बॉलीवुड की ‘गॉसिप गर्ल्स’ हैं, अनन्या पांडे का खुलासा

जैसे की हम सभी जानते हैं की देश मैं अभी कोरोना काल चल रहा है इस कोरोना काल के...

अर्जुन कपूर हेरा फेरी में रणवीर सिंह के साथ अभिनय करना चाहते हैं

आपको तो पता होगा की रणबीर सिंह और अर्जुन कपूर बॉलीवुड मैं बोहोत अच्छे दोस्त माने जाते हैं। इस भाग-दौड़ भरी और व्यस्त ज़िन्दगी...

मुजफ्फरपुर स्टेशन के जिस बच्चे का वीडियो वायरल हुआ था, शाहरुख करेंगे उसकी मदद

जैसे की हम सभी जानते हैं की इस समय पूरा देश कोरोना नामक वैश्विक बीमारी से जूझ रहा है और वहीँ दूसरी और कई...

Happy Marriage Anniversary अमिताभ ने खोला राज बोले, इसलिए करनी पड़ी थी फटाफट शादी

  Happy Marriage Anniversary : सुपरस्टार अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की शादी को 47 साल पूरे हो गए हैं । 3 जून 1973 को...

आदेश गुप्ता के गुरसाहयगंज से दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष तक के सफर की यह है पूरी कहानी

कोरोना काल में क्रिकेट खेलने वाले भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी आखिर व्यापारी वर्ग के रीड कहे जाने वाले दिल्ली के पूर्व महापौर आदेश गुप्ता...
- Advertisement -