Shirley Setia: ये खूबसूरत सिंगर करने जा रही है Naga Shaurya के साथ #NS22 से साउथ फिल्म में डेब्यु

YouTube पर घर पर बने वीडियो पोस्ट करके अपने करियर की शुरुआत करने वाली गायिका और अभिनेता Shirley Setia ने 2 जुलाई को अपना जन्मदिन मनाया
गायन सनसनी और अब निकम्मा में अपनी आगामी बॉलीवुड फिल्म की शुरुआत के साथ एक अभिनेता बनने के लिए तैयार, शर्ली सेतिया (Shirley Setia) ने एक लंबा सफर तय किया है। अपने मधुर गायन के साथ उसे अपने बेडरूम से कई प्रसिद्ध गायकों के साथ गाने रिकॉर्ड करने के लिए ले जाने के साथ, उसने न केवल उद्योग में बल्कि अपने कई प्रशंसकों के दिलों में भी अपनी जगह बनाई है।

Shirley Setia के कुछ Cover Song

उनके जन्मदिन के अवसर पर, यहां उनके कुछ सबसे पसंदीदा गीत (मूल और कवर) हैं।
वायरल तस्वीर में नागा शौर्य और उनकी मां उषा मूलपुरी, शर्ली और निर्देशक अनीश कृष्णा शूटिंग के बीच एक स्पष्ट क्षण का आनंद ले रहे हैं।

फिल्म ‘# NS22’ के सेट से एक खुशी की तस्वीर ट्विटर पर साझा की गई क्योंकि कलाकारों और चालक दल ने मंगलवार को हैदराबाद में शूटिंग फिर से शुरू की। नागा शौर्य ने तस्वीर के साथ अपनी पूरी टीम को टैग करते हुए ट्वीट किया, “हंसी की सवारी फिर से #NS22 पर शुरू होती है।” शर्ली ने उसी तस्वीर को साझा किया और लिखा, “शूटिंग फिर से शुरू होने पर सभी मुस्कुराते हैं # NS22 (sic)।”

वायरल तस्वीर में नागा शौर्य और उनकी मां उषा मूलपुरी, शर्ली और निर्देशक अनीश कृष्णा शूटिंग के बीच एक स्पष्ट क्षण का आनंद ले रहे हैं। जहां शौर्य फॉर्मल में बेहद खूबसूरत लग रही हैं, वहीं शर्ली लाल रंग की ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

Shirley Setia

इरा क्रिएशंस के बैनर तले उषा द्वारा अनटाइटल्ड फ्लिक का निर्माण किया जा रहा है और शंकर प्रसाद मूलपुरी द्वारा प्रस्तुत किया गया है। सूत्रों के अनुसार, वरिष्ठ अभिनेता राधिका इस फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगी, जिसे एक हास्यपूर्ण पारिवारिक मनोरंजन माना जाता है।

गायिका से अभिनेत्री बनी शर्ली बॉलीवुड में अपनी शुरुआत ‘निकम्मा’ से करेंगी, जिसमें उनके साथ शिल्पा शेट्टी और अभिमन्यु दसानी हैं। इस बीच, शौर्य की कई फिल्में पाइपलाइन में हैं।

Leave a Comment