Kumkum Bhagya कुमकुम भाग्य छोड़ने पर ट्रोल होने के बाद Shabbir Ahluwalia’s शब्बीर अहलूवालिया का रिएक्शन

Ekta Kapoor एकता कपूर की Kumkum Bhagya कुमकुम भाग्य में अपने चरित्र Abhishek Prem Mehra अभिषेक प्रेम मेहरा के साथ सात साल तक हमारा मनोरंजन करने के बाद, TV Star टीवी स्टार Shabbir Ahluwalia’s शब्बीर अहलूवालिया ने एक नई यात्रा शुरू की है और अब Zee TV ज़ी टीवी के रोमांटिक ड्रामा, प्यार का पहला नाम Radha Mohan राधा मोहन में अपने जबरदस्त अभिनय का प्रदर्शन करेंगे। धारावाहिक, जो आज रात 8 बजे प्रीमियर के लिए तैयार है, जब इसका प्रोमो लॉन्च हुआ था तब इस शो की तुलना Ravindra Gautam रवींद्र गौतम और Sameer Kulkarni समीर कुलकर्णी के निर्देशन में बनी कुमकुम भाग्य से की जा रही थी। एक इंटरव्यू के जरिए बातचीत में शब्बीर ने इस तुलना को संबोधित किया है।

Kumkum Bhagya: Shabbir शब्बीर ने बताया कि अभि से मिलता जुलता है उनका नया किरदार

इतना ही नहीं, बल्कि शब्बीर ने एक शो से दूसरे शो में आए बदलाव के बारे में भी बताया है, और अपने लोकप्रिय पुराने चरित्र के एक निश्चित पहलू पर प्रकाश डाला, जिसे वह अपने आगामी शो में आगे बढ़ा सकते हैं। इस बारे में बात करते हुए कि उन्होंने यह नया चरित्र क्यों लिया, उन्होंने कहा कि अभि के चरित्र के पहलुओं का उनकी नई भूमिका के साथ मिलना बहुत ही स्वाभाविक बात है। ऐसा इसलिए है क्योंकि उन्होंने चरित्र को इतने लंबे समय तक निभाया है कि अब उन्हें लगता है कि “कई तौर-तरीकों” का इस्तेमाल वहां किया जा सकता है।

Shabbir Ahluwalia's

Kumkum Bhagya: फैन्स के ट्रॉल करने पर कहीं यह बात

एक सूत्रों के जरिए पता चला है कि, शब्बीर ने यह भी खुलासा किया कि नए शो के लिए कुमकुम भाग्य छोड़ने के लिए उनके प्रशंसकों द्वारा उन्हें ट्रोल किया गया था। “हर किसी की राय होती है और मैं उसका सम्मान करता हूं। मेरे प्रशंसक मुझे एक खास तरह से और एक खास किरदार में देखने के आदी हैं और इतने सालों में मुझे उन सभी से इतना प्यार मिला है, इसलिए यह प्रतिक्रिया होना तय है।” शब्बीर ने आगे अपने प्रशंसकों से अनुरोध किया कि वे उन्हें ट्रोल न करें और उन्होंने अपनी अनुरोध जारी रखते हुए कहा, “यह उनका प्यार है कि वे सोशल मीडिया के माध्यम से अलग-अलग रूपों में भेजते रहते हैं। मैं उन्हें बताना चाहता हूं कि मैं वास्तव में उनसे प्यार करता हूं, लेकिन कृपया इसे आसान रखें ट्रोलिंग।” अभिनेता ने आगे कहा कि वह कुमकुम भाग्य का हिस्सा बनने से चूक गए।

उन्होंने और भी कहा “मैं कुमकुम भाग्य को छोड़ने से उतना ही निराश था जितना कि मेरे प्रशंसक थे क्योंकि यह शो मेरे दिल के भी बहुत करीब था। मैं शो को उतना ही मिस करता हूं जितना मेरे फैन्स इसे मिस करते हैं, मुझे इस शो का हिस्सा बने रहने की याद आती है, मैं वास्तव में कुमकुम भाग्य के कलाकारों और क्रू से प्यार करता हूं और मैं वास्तव में उन सभी के करीब हूं, खासकर सृति और अरिजीत और मैं उन्हें हर बार देखना याद करता हूं। ”, अभिनेता ने मीडिया पोर्टल को बताया।

Leave a Comment