सैमसंग गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 के लीक हुए रेंडर कल्पना के लिए कुछ नहीं छोड़ते

सैमसंग गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 एक फ्लैगशिप फोल्डेबल स्मार्टफोन होगा जिसमें 6.7 इंच का प्राइमेट डिस्प्ले और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर होगा। तुम्हें सिर्फ ज्ञान की आवश्यकता है।

उम्मीद की जा रही है कि सैमसंग 3 अगस्त को होने वाले अपने अनपैक्ड इवेंट में अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन्स की नई लाइनअप पेश कर सकती है। इवेंट में, दक्षिण कोरियाई टेक दिग्गज द्वारा सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 3 और गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 हैंडसेट पेश करने की उम्मीद है। लॉन्च से पहले, नेक्स्ट-जेन गैलेक्सी Z फ्लिप 3 हाल ही में कई लीक और रिपोर्ट का विषय रहा है। हाल ही में, लोकप्रिय टिपस्टर इवान ब्लास उर्फ ​​@evleaks द्वारा फोन के कथित प्रेस रेंडर को ऑनलाइन लीक किया गया था। अब, सैमसंग गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 के कुछ और प्रेस रेंडर इंटरवेब पर सामने आए हैं, जिससे आगामी फोल्डेबल पेशकश के डिजाइन के बारे में सब कुछ पता चला है।

Samsung Galaxy Z Flip 3 की डिज़ाइन डिटेल्स रेंडर्स के जरिए लीक हुई

जैसा कि Giznext द्वारा पोस्ट किया गया है, सैमसंग गैलेक्सी Z फ्लिप 3 डार्क ग्रीन, लाइट वायलेट, बेज, ग्रे, ब्लैक, पिंक, डार्क ब्लू और व्हाइट सहित कई रंगों में उपलब्ध होगा। डिवाइस क्लैमशेल फोल्डेबल फॉर्म में आएगा। रियर पैनल पर छोटी स्क्रीन के अलावा फ्रंट में बड़ी वर्टिकली फोल्डेबल स्क्रीन होगी। हैंडसेट प्राथमिक फोटोग्राफी के लिए सेल्फी कैमरा और पीछे दो कैमरों के साथ एक पंच-होल डिज़ाइन भी पेश करेगा।

Samsung-Galaxy-Z-Flip-3-2

सैमसंग गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

स्रोत के अनुसार, सैमसंग गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 में 6.7 इंच की स्क्रीन होगी जिसमें 25:9 पहलू अनुपात होगा। स्मार्टफोन का सेकेंडरी डिस्प्ले 1.9-इंच का होगा, जो कि पिछली फ्लिप सीरीज़ की पेशकश से बड़ा होगा। कहा जाता है कि फोन एक अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है और अपने पूर्ववर्ती की तुलना में बड़ी बैटरी पेश करेगा। डिवाइस क्वालकॉम के नवीनतम स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा।

सैमसंग गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 मूल्य निर्धारण और उपलब्धता विवरण

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सैमसंग गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 की कीमत करीब 1,400 डॉलर होगी, जो भारतीय मुद्रा में मोटे तौर पर 1 लाख रुपये है। हमारे पास कुछ ही हफ्तों में और जानकारी होगी, इसलिए नियमित अपडेट के लिए पिंकविला से जुड़े रहें।

Leave a Comment