Samara Sahni ने किया आलिया (Alia Bhatt) मामी का स्वागत

बॉलीवुड के चहिते सितारे आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के बारे में कौन नहीं जानता यह क्यूट कपल 5 साल के रिलेशनशिप के बाद शादी के बंधन में बंध चुके हैं।
शादी की तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर जोरो शोरो से वाइरल हुई हैं ।आलिया ने अपने लुक को थोड़ा हैट के सेलेक्ट किया है और इस पर उनका दुल्हन का लिबास सबको दीवाना बना रहा है।

आलिया (Alia Bhatt) और रणबीर (Ranbir Kapoor) की तस्वीरें बहुत तारीफ बटोर रही हैंबॉलीवुड व फिल्मसिटी के जाने माने कलाकारों द्वारा बधाई दी गयी इसी पंक्ति में उनके परिवार से रणबीर की भांजी समारा साहनी ने आलिया का कपूर फॅमिली में खास अंदाज में स्वागत कर विश किया समारा की इन विषेस का आलिया ,जो अब समारा की मामी है ने तहे दिल से रियेक्ट किया है।

Samara Sahni ने किया Alia Bhatt का स्वागत

आलिया और समारा की बॉन्डिंग तारीफ ऐ काबिल है फैंस उनकी इस बॉन्डिंग को देख कर बहुत एक्साइटेड हैं। समारा ने अपने विशेष के साथ साथ आलिया और रणबीर के फंक्शन की तस्वीर भी शेयर की जिसमे एक तस्वीर में कपूर फॅमिली नजर आ रही है तो दुसरी तरफ तस्वीर में केवल आलिया और रणबीर हैंसमारा नव फोटो शेयर करते हुए अपना प्यार जताया वह लिखती है -फॅमिली में आपका स्वागत है आलिया मामी मैं आपसे बहुत प्यार करती हूँ।

https://www.instagram.com/p/CckuRkoo2J4/?utm_source=ig_embed&ig_rid=e8fcb240-4b44-4d18-945d-595bfa555023

समारा के इस पोस्ट पे अब कमेंट भी किया है जिसमे आलिया लिखती हैं love you sammmmuuu
इस चैट पोस्ट पे नीतू कपूर जी भी कमेंट किया है और लिखा थे स्वीटेस्ट इसके साथ रिद्धिमा कपूर साहनी ने बी प्यार जताया । बहरहाल आलिया और रणबीर शादी के बाद इस माहौल से काम में वापसी कर चुके हैं।
लेकिन फैंस अब भी उनकि पोस्ट वेडिंग की एक जलख देखने को बेताब हैं ।इनकी अगली मूवी ब्रम्हास्त्र सिनेमाघरों में जल्दी ही प्रदर्शित की जाएगी।

Leave a Comment