Rubina Dilaik ने की हिमाचल की वादियों की सैर

रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik) को कई बार फोटोशूट्स और मैगजीन्स में देखा जाता रहा है। वह अपने लाइफस्टाइल व डेली अपडेट्स को लेकर हमेशा चर्चा में. रहती है। बीते दिनों के अपडेट से पता चला वह हिमाचल प्रदेश पहुंची है। जहाँ से उन्होंने अपने सफर की कुछ झलकियां साझा की है रुबीना (Rubina Dilaik)के फैंस इस पर काफी उत्साह और प्यार दिखा रहे हैं।

हिमाचल पहुंच कर उन्होंने परिवार के साथ समय बिताया और ट्रिप को एन्जॉय किया खास बात ये है कि रुबीना का घर परिवार यही से है। जिससे वह होने और घूमने की ख़ुशी अपने आप में दुगुनी हो जाती है।
रुबीना का अंदाज इन तस्वीरो में अलग सा ही दिख रहा है जिसे देखकर कहा जा सकता है की इस भीड़ भाड़ वाली ज़िन्दगी से दूर वह बिलकुल ही फ्री और बेहतर महसूस कर रही हैं।

Rubina Dilaik New

Rubina Dilaik हिमाचल की वादियों में छुट्टियाँ मना रही हैं

अगर तस्वीरों पर एक नजर डाली जाये तो तस्वीरो में उनके साथ रुबीना की मां व बहन दोनों ही हैं। साथ हे रुबीना (Rubina Dilaik) इन पहाड़ो पर , अपनी पीठ पर बैग टांगकर सैर करती नजर आ रही हैं फोटोज में रुबीना ने सिंपल सी ब्लू ड्रेस पहन रखी है उसमे भी वे बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

तस्वीर में पोज़ देने का ये मस्ती भरा मिजाज बहुत नेचुरल लग रहा है। हिमाचल अपने आप में एक से कई ज्यादा खूबियों वाली जगह है। वह प्रकृति की सुंदरता मनमोहित कर देने वाली है रुबीना भी इन वादियों में खोयी हुई दिख रही हैं।
तस्वीरो में उन्हें लाल रंग के फूल तोड़े हुए देखा गया वह इन ढेर सारे फूलों को हाथ में लिए दिख रही हैं।

रुबिना (Rubina Dilaik) ने इन सब तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है और अपनी फीलिंग इन तीन लफ्जो में बया करते हुए लिखा है -पहाड़ , प्यार , परिवार। उनकी इस पोस्ट पर फैंस ने खूब प्यार लुटाया और बहुत सारे लाइक्स बरसाए।

Leave a Comment