राधे श्याम जन्माष्टमी स्पेशल: नए पोस्टर में जादुई लग रहे हैं प्रभास और पूजा हेगड़े

प्रभास Prabhas और पूजा हेगड़े Pooja Hegde अभिनीत राधे श्याम Radhe Shyam के निर्माताओं ने जन्माष्टमी Janmashtami 2021 पर एक नया पोस्टर साझा करके दर्शकों को फिर से आश्चर्यचकित कर दिया है। इस अवसर का जश्न मनाने के लिए, प्रभास ने एक नया पोस्टर साझा किया है जिसमें पूजा हेगड़े भी हैं और यह शानदार से कम नहीं है।

टक्सीडो में प्रभास काफी खूबसूरत लग रहे हैं और पूजा हेगड़े एक लुभावने बॉल गाउन में नजर आ रही हैं। पोस्टर एक परीकथा से सीधे बाहर दिखता है और यह प्रशंसकों को उनके लिए स्टोर में मौजूद हर चीज की एक झलक देता है। राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित, बहुभाषी प्रेम कहानी मकर संक्रांति 2022 पर देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Radhe-Shyam-Prabhas-and-Pooja-Hegde

1970 के दशक में यूरोप में स्थापित, इस प्रभास और पूजा हेगड़े Pooja Hegde स्टारर को इटली, जॉर्जिया और हैदराबाद में बड़े पैमाने पर शूट किया गया है। राधेश्याम में प्रभास और पूजा पहले कभी नहीं अवतार में नजर आएंगे।

इंस्टाग्राम पर जादुई पोस्टर को साझा करते हुए, प्रभास ने इसे कैप्शन दिया, “जन्माष्टमी का जश्न इस भव्य पोस्टर के साथ मनाएं, जो आपके लिए सही मायने में लाया गया है, #RadheShyam

Check out the poster below:

“हमने बहुत मेहनत की है और यह सुनिश्चित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है कि हम दर्शकों को एक नाटकीय अनुभव प्रदान करें जिसे वे नहीं भूलेंगे। राधे श्याम 14 जनवरी 2022 को सिनेमाघरों में आते हैं और हम एक विशेष पर फिल्म का पोस्टर पेश करने के लिए बहुत उत्साहित हैं। जन्माष्टमी की तरह, “निर्देशक राधा कृष्ण कुमार कहते हैं।

राधे श्याम का संगीत मनोज परमहंस द्वारा सिनेमैटोग्राफी के साथ जस्टिन प्रभाकरन द्वारा और कोटागिरी वेंकटेश्वर राव द्वारा संपादन किया गया है। फिल्म का निर्माण यूवी क्रिएशंस और टी-सीरीज द्वारा किया जा रहा है।

Leave a Comment