Gaurav Chandel Murder Case हत्या करने वाला आशू जाट है बेहद शातिर, जानें उसका आपराधिक इतिहास

0
154

नोएडा । ग्रेटर नोएडा के गौर सिटी में गौरव चंदेल की हत्या करने के आरोपितों को हापुड़ पुलिस ने दबोच लिया है। इस वारदात को को गाजियाबाद के डी 112 गैंग के सरगना आशू जाट ने अंजाम दिया था। यह बेहद गैंग बेहद ही शातिर है और दारोगा को गोली मारकर उनकी पिस्टल छीनने की वारदात में भी यही लोग शामिल थे। यही नहीं धौलाना क्षेत्र के भाजपा ने राकेश शर्मा की हत्या को भी इन लोगों ने ही अंजाम दिया था। यह भाजपा के प्रमुख और मंडल महामंत्री भी हैं। गैंग के दो लोगों को पुलिस ने जरूर गिरफ्तार कर लिया। लेकिन आशु जाट अभी तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। आशु उर्फ प्रवीण उर्फ धर्मेंद्र गाजियाबाद के डी-112 गैंग(मिर्ची गैंग) का सरगना है। इस  गैंग के अन्य सदस्य जनपद पुलिस के साथ साथ आसपास के जनपदों के पुलिस अधिकारियों के लिए सिरदर्द बने हुए हैं। पुलिस का दावा है कि गैंग में कुल 88 सदस्य शामिल थे। यह लोग दिल्ली एनसीआर सहित उत्तर प्रदेश के विभिन्न जिलों में आंखों में मिर्ची झोककर लूटपाट हत्या जैसी कई वारदातों को अंजाम दे चुके हैं। यही नहीं करीब दस साल पहले इस गिरोह के सदस्यों ने एक दारोगा की भी गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस वारदात से भी सनसनी फैल गई थी। इस वारदात के कुछ ही दिन बाद हापुड़ बाईपास पर कई वाहन लूट की वारदातों को भी अंजाम दिया गया था। वर्ष 2017 जून माह में एक सर्राफा कारोबारी से सरेशाम तीन बदमाशों हथियारों के बल पर ढाई लाख रुपये और करीब 650 ग्राम सोना लूट लिय था। इस घटना से व्यापारियों में रोष व्याप्त हो गया था।

और पढ़ें:   बस्ते का बोझ घटाने के लिए छोटा किया जाएगा पाठ्यक्रम

पुलिस का दावा है कि यह गिरोह बेहद ही शातिर है और हर तरह की वारदात को अंजाम देता रहा है। पुलिस की मानें तो इस गैंग के सदस्य किसी भी तरह की वारदात को अंजाम दे देते हैं। जिसमें हत्या, लूट, डकैती, अपहरण, वाहन लूट आदि शामिल हैं। एक ही रात में कई-कई घटनाओं को अंजाम देने में इस गैंग के सदस्य माहिर हैं।
बुलंदशहर जिले के रायपुर के रहने वाले उमेश के खिलाफ एनसीआर के विभिन्न जिलों में करीब दस मुकदमे दर्ज हैं। इसमें हत्या, लूट, डकैती जैसे जघन्य वारदात शामिल हैं।

आशु गैंग की तलाश में लगी है हापुड़ पुलिस
हापुड़ पुलिस के लिए मिर्ची गैंग के सदस्य सिरदर्द बने हुए हैं। गिरोह के सदस्य आशु जाट की तलाश में एसओजी की टीम लगी हुई है। इसी बीच पुलिस को पता चला कि नोएडा में हुई गौरव चंदेल की हत्या और कार लूट की वारदात को भी इसी गैंग ने अंजाम दिया था। इस पर पुलिस ने मुखबिरों का जाल बिछा दिया। इस कारण पुलिस को गिरोह के सदस्य उमेश और आशु की पत्नी को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here