जनता के समर्थन से गदगद दिखे “आजाद सिंह” महरौली विधानसभा

Must Read

क्या पत्रकारिता दिवस मनाना औचित्य मात्र रह गया है…..

हर साल 30 मई को पत्रकारिता दिवस मनाया जाता है l जिसका मुख्य उद्देश्य समाज को पत्रकारिता के मूल...

यूपी सरकार ने आम की होम डिलीवरी की शुरू की व्यवस्था, अब घर बैठे उठाएं आम का लुत्फ

प्रदेश में भी अब ऑनलाइन बुक कर बागों से सीधे डोर स्टेप पर आप ताजे रसीले आम मंगा सकेंगे।...

Love story का दुखद अंत: प्रेमिका की हत्या के बाद प्रेमी बोला मुझे भी मार दो, लड़की के बाप ने उसे भी मार दी...

  उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले की पुलिस ने प्रेमी-प्रेमिका की मौत के मामले में सनसनीखेज खुलासा किया है। लड़की...
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

महरौली (Mehrauli Vidhansabha) । गुड़ वितरण के दौरान भाजपा नेता आजाद सिंह (Azad Singh BJP) जनता के समर्थन से गदगद दिखाई पड़े। बड़ी संख्या में न सिर्फ लोग उनके साथ चल रहे हैं, बल्कि इस बार उन्हें विधायक की कुर्सी तक पहुंचाने का संकल्प भी ले रहे हैं।
क्षेत्रीय लोगों का कहना है कि जनता के दुखदर्द को उनके बीच का व्यक्ति ही समझ सकता है।

Azad_Singh_Bjp-1

" आज़ाद सिंह जी द्वारा रजोकरी गाँव में गुड़ वितरण और प्लास्टिक मुक्त महरौली विधानसभा जागरूकता अभियान "देशी गुड़ के फायदे और प्लास्टिक की जगह कपड़े से बने थैले उपयोग करने के लिए लोगों को जागरूक करने हेतु पदयात्रा |#MehrauliVidhanSabha #AzadSinghBJP #आज़ादसिंह #AzadSingh #AzadSinghMehrauli #AzadSingh4BJP Bharatiya Janata Party (BJP) BJP Delhi Manoj Tiwari 'Mridul'

Posted by Azad Singh on Thursday, December 19, 2019

जनता के समर्थन से गदगद दिखे “आजाद सिंह (Azad Singh)” महरौली विधानसभा

आजाद सिंह (Azad Singh) जमीन से जुड़े नेता हैं, इसलिए उनकी समस्याओं को समझेंगे भी और उनका निवारण भी करवाएंगे।
यहां बता दें कि आजाद सिंह इन दिनों महरौली विधानसभा (Mehrauli Vidhan Sabha) क्षेत्र में गुड़ का वितरण कर रहे हैं। इसी कड़ी में शुक्रवार को भी उन्होंने क्षेत्र के कुछ हिस्सों में जाकर लोगों को गुड़ और कपड़े के थैले का वितरण किया। इस बीच क्षेत्रीय जनता ने न सिर्फ उनका जोरदार स्वागत किया, बल्कि उनके कार्यों की सराहना भी की है। दिल्ली (Delhi) की अनधिकृत कलोनी पास होने पर महरोली विधानसभा के प्रत्येक घर में जाकर लोगो को 22 तारीख के लिए मोदी जी की रैली के लिए आवाहन कर रहे है जिसमे उनको लोगो का पूरा समर्थन मिल रहा है| महरौली जिले के पूर्व जिलाअध्यक्ष आजाद सिंह (Former District President, Azad Singh) से जब विधानसभा चुनाव में टिकट को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने साफ कहा कि वह जनता के सेवक और भाजपा के सच्चे सिपाही हैं। पिछले 25 साल से वह भाजपा के कर्मठ सिपाही के रूप में कार्य कर रहे हैं, रही बात टिकट की तो यह पार्टी नेतृत्व का फैसला होगा।

Azad_Singh_Bjp_mehrauli

"लाडो सराय गाँव के माताओं ने किया मोदी जी का धन्यवाद"

"लाडो सराय गाँव के माताओं ने किया मोदी जी का धन्यवाद"आज सुबह "लड़ो सराय गाँव में गुड़ वितरण और प्लास्टिक मुक्त महरौली विधानसभा जागरूकता अभियान"

Posted by Azad Singh on Wednesday, December 18, 2019

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( PM Narendra Modi) और अमित शाह (Amit Shah) के नेतृत्व में उनका संकल्प पार्टी का जनाधार बढ़ाना है। इसके लिए वह लगातार प्रयासरत हैं। वहीं बात अगर विधानसभा चुनाव में टिकट की है तो यह भी राष्ट्रीय और प्रदेश नेतृत्व फैसला करेगा। चुनाव के दौरान उन्हें जो भी निर्देश मिलेगा, उसका पूरी ईमानदारी के साथ पालन किया जाएगा। यदि पार्टी चुनाव मैदान में उतरने को कहेगी तो इसके लिए भी वह तैयार हैं औ यदि किसी और को मौका मिलता है तो भी वे पूरी ईमानदारी के साथ काम करेंगे। आजाद सिंह भले ही टिकट के सवाल को टाल गए हैं, लेकिन उनके समर्थकों में जबर्दस्त जोश दिखाई दिया। उनका कहना था कि आजाद सिंह ही इस बार क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी होंगे और मोदी शाह के नेतृत्व में वह पार्टी का झंडा यहां बुलंद करेंगे। दरअसल 25 साल से अधिक समय से भाजपा के लिए महरौली क्षेत्र में काम कर रहे आजाद सिंह को जमीनी नेता माना जाता है। जनता के बीच रहने की वजह से उनका जबर्दस्त जनाधार भी है।

Azad_Singh_Bjp_mehrauli_Vidhansabha

ऐसे में लोगों को उम्मीद कि इस बार आजाद सिंह न सिर्फ भाजपा के उम्मीदवार होंगे, बल्कि विधानसभा में क्षेत्र का प्रतिनिधित्व भी करेंगे। सियासत किस करवट बैठती है, यह तो भविष्य ही बताएगा, लेकिन फिलहाल आजाद सिंह ने क्षेत्र में चुनाव की तैयारियां शुरू कर दी हैं और जिस तरह से उनके समर्थकों और क्षेत्र की जनता में उत्साह देखने को मिल रहा है। उससे माना जा रहा है कि हाई कमान से उन्हें विधायक का टिकट दिए जाने का ग्रीन सिग्नल मिल चुका है। गौरतलब है कि आजाद सिंह इन दिनों क्षेत्र में स्वच्छता अभियान के तहत लोगों को कपड़े के थैलों का वितरण कर रहे हैं, साथ ही जनता को थैले में भरकर गुड़ भी दिया जा रहा है ताकि वह सर्दी में गुड़ खाकर खुद को स्वस्थ बनाकर रख सकें। दरअसल गुड़ प्रदूषण से बचाव में बेहद कारगर होता है। ऐसे में चिकित्सक भी लोगों को गुड़ का सेवन करने की सलाह देते हैं। इसमें कई ऐसे तत्व पाए जाते हैं जो कि प्रदूषण के प्रभाव का कम करते हैं।

Azad_Singh_Bjp_mehrauli_Vidhansabha_1

 

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest News

क्या पत्रकारिता दिवस मनाना औचित्य मात्र रह गया है…..

हर साल 30 मई को पत्रकारिता दिवस मनाया जाता है l जिसका मुख्य उद्देश्य समाज को पत्रकारिता के मूल...

यूपी सरकार ने आम की होम डिलीवरी की शुरू की व्यवस्था, अब घर बैठे उठाएं आम का लुत्फ

प्रदेश में भी अब ऑनलाइन बुक कर बागों से सीधे डोर स्टेप पर आप ताजे रसीले आम मंगा सकेंगे। यह सुविधा अगले सप्ताह से...

Love story का दुखद अंत: प्रेमिका की हत्या के बाद प्रेमी बोला मुझे भी मार दो, लड़की के बाप ने उसे भी मार दी...

  उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले की पुलिस ने प्रेमी-प्रेमिका की मौत के मामले में सनसनीखेज खुलासा किया है। लड़की के पिता ने ही दोनों...

सतपुली कॉलेज से हुआ National Webinar, देशभर के लोगों ने रखे विचार

पौड़ी-गढ़वाल-राजकीय महाविद्यालय सतपुली तथा विद्या अभिकल्पन मनोवैज्ञानिक शोध संस्था हल्द्वानी के संयुक्त तत्वावधान में एक राष्ट्रीय वेबिनार PROBLEMS FACING BY ADOLESCENTS DURING COVID-19 विषय...

नाला खुदाई के दौरान मिला 3 साल पहले MISSING युवक का कंकाल, AADHAR से हुई पहचान

उत्तर प्रदेश के जिला मैनपुरी के किशनी में उस वक्त सनसनी मच गई जब नाला निर्माण के लिए चल रही खुदाई के दौरान उसमें...
- Advertisement -