Naagin 6: प्रथा ने ऋषभ को बचाया:Rishabh Pratha की असली मां को घर पर लाती है

Colors TV कलर्स टीवी का लोकप्रिय शो Naagin 6 नागिन 6 अपनी दिलचस्प कहानी और अद्भुत कलाकारों के साथ दर्शकों का बहुत ध्यान खींच रहा है। यह शो शुरू से ही टीआरपी चार्ट (TRP Chart) पर अच्छा प्रदर्शन कर रहा है और इसमें तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash), महक चहल (Mahak Chahal) और सिम्बा नागपाल (Simba Nagpal) प्रमुख भूमिका में हैं। सिम्बा-तेजस्वी उर्फ ​​ऋषभ-प्रथा को उनकी ज़बरदस्त केमिस्ट्री के लिए प्रशंसकों से बहुत ज्यादा प्यार मिल रहा है। शो का वर्तमान ट्रैक सीमा उर्फ ​​महा असुर के इर्द-गिर्द घूमता है, जो ऋषभ को मारने की कोशिश कर रहा है, हालांकि, प्रथा उसे बचा लेती है और अब सीमा का असली मकसद ढूंढती है।

Nagin 6: ऋषभ (Rishabh) को एक जहरीले इंजेक्शन के जरिए मारने की योजना बनाती है सीमा (Seema)

शाम को, सीमा ऋषभ को एक जहरीले इंजेक्शन के जरिए मारने की योजना बनाती है और डॉक्टर को उसे दर्द निवारक के रूप में इंजेक्शन लगाने का आदेश देती है। शाम को, ऋषभ सीमा के लिए एक पार्टी आयोजित करता है और दर्द महसूस करता है। सीमा अपने डॉक्टर को बुलाती है जो उसे जहरीला इंजेक्शन देने की कोशिश करता है। प्रथा यह देखती है और प्लान करती है कि ऋषभ इंजेक्शन लेते हुए किसी को भी कमरे में ले या देख नहीं सकता है। ऋषभ हंसता है।

Nagin 6

उसके थोड़ी देर बाद प्रथा सीमा को धक्का देती है और उसे इंजेक्शन लेने के लिए कहती है। सीमा इनकार करती है, लेकिन प्रथा उसे इंजेक्शन लेने के लिए मजबूर करती है। दूसरी तरफ पार्टी शुरू होती है। प्रथा ने एक हसीना थी एक दीवाना था.. गीत पर ऋषभ के साथ कपल डांस की घोषणा की। सीमा अपने पिछले सभी पापों को याद करती है और बालकनी में ऋषभ की जीवित मां को देखकर परेशान हो जाती है।

महक और प्रथा सीमा के मकसद के बारे में पता लगाने का फैसला करते हैं। वह कहती है कि उन्हें सीमा को मंदिर जाने से रोकना होगा। सीमा ललित से कहती है कि वह ऋषभ को मारने जा रही है और फिर अपना लक्ष्य पूरा करने के लिए मंदिर जाएगी। अगले दिन, प्रथा सीमा से सॉरी कहती है। प्रथा सीमा से कहती है कि वह भी उसके साथ मंदिर जाएगी। प्राथा महक को सब कुछ बताती है। कुछ समय बाद, प्रथा को मंदिर में प्रवेश करने का रास्ता मिल जाता है। सीमा अपने आदमियों से ऋषभ को मारने के लिए कहती है जबकि प्रथा को ऋषभ की असली मां मिल जाती है।

Nagin 6 नागिन 6 में आगे क्या होगा?

आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि प्रथा ऋषभ की असली मां को गुजराल के घर ले जाती है जहा वो महा असुर को चौंका देती है। जहा हम देखेंगे कि प्रथा से सवाल करता है कि वह बूढ़ी औरत कौन है और वह उसे बताती है कि वह उसकी माँ है।

Leave a Comment