‘Kundali Bhagya’ July 27, 2021 Recap: लूथरा हाउस पहुंचा करण का पुराना दोस्त

‘Kundali Bhagya’ July 27, 2021 Recap: लूथरा हाउस पहुंचे करण का पुराना दोस्त
‘कुंडली भाग्य’ 26 जुलाई, 2021, लिखित अपडेट: करण के पुराने सबसे अच्छे दोस्तों में से एक, सोनाक्षी लूथरा हाउस पहुंचती है और परिवार को अपनी शादी में आमंत्रित करती है।
कुंडली भाग्य 26 जुलाई की शुरुआत सोनाक्षी के लूथरा के घर में प्रवेश करने और यह बताती है कि वह कॉलेज से करण की पुरानी दोस्त है। वह फिर प्रीता से मिलती है और यह जानकर खुशी होती है कि करण ने उससे शादी की है। उसकी आवाज सुनकर, कृतिका भी अपने कमरे से बाहर भागती है और इतने लंबे समय के बाद सोनाक्षी से मिलकर खुशी महसूस करती है। वह फिर एक-एक करके परिवार के सभी सदस्यों से मिलती है और सभी के साथ सुखद समाचार साझा करती है।

‘Kundali Bhagya’ July 27, 2021 Recap

Kundali Bhagya July 27, 2021 Recap

सोनाक्षी ने लोनावला में सभी को अपनी शादी में आमंत्रित किया

सोनाक्षी तब सबको बताती है कि उसकी शादी हो रही है और वह दादी को इनविटेशन कार्ड देती है। हर कोई उसे बधाई देता है लेकिन राखी उससे कहती है कि वे शादी में शामिल नहीं हो पाएंगे क्योंकि दादी के जन्मदिन की पार्टी के बाद वे सभी थक गए हैं। इस बीच, करण सोनाक्षी का मज़ाक उड़ाता है और सभी को बताता है कि वह कॉलेज के दौरान लड़कों की तरह कपड़े पहनती थी और यहाँ तक कि उसे अपने कपड़े उधार देने के लिए भी कहा, जिस पर वह उस पर चिल्लाती है और उससे कहती है कि उसने उन्हें किसी और के लिए उधार लिया था।

प्रीता ने सोनाक्षी के सामने राखी को टोक दिया

जैसे ही सोनाक्षी उनसे अपनी शादी में शामिल होने का अनुरोध करती है, राखी कहती है कि वे सभी थक गए हैं और जब वह यह बताने वाली होती है कि प्रीता गर्भवती है, तो बाद में उसे बीच में रोक दिया जाता है और दादी के जन्मदिन पर विषय बदल दिया जाता है। सोनाक्षी तब दादी को बधाई देती है और उसे बताती है कि उसके पास एक अद्भुत उपहार है जो वह उसे शादी में देना चाहती है, जिसके लिए दादी सहमत है कि वे उसकी शादी में शामिल होंगे। यहां तक ​​कि करण भी शादी में शामिल होने के लिए तैयार हो जाता है जिसके लिए वह प्रीता को धन्यवाद देती है। जब करण सोनाक्षी से सवाल करता है कि उसने उसे धन्यवाद क्यों दिया, तो वह कहती है कि यह प्रीता की वजह से है कि वह कॉलेज में जिस तरह से था, उसकी तुलना में वह इतना शांत और रचनाशील हो गया।

शर्लिन ने किया प्रीता से दोस्ती का झूठा बहाना

जैसे ही प्रीता शर्लिन से कहती है कि वह जानती है कि उसने अपने बच्चे को मारने के लिए क्या किया, वह उसे परिवार के सामने बेनकाब करने की चेतावनी भी देती है। वह उसे यह कहकर धमकाती भी है कि लूथरा परिवार उसे घर से बाहर निकाल देगा अगर वह उन्हें अपना असली पक्ष बताएगी और बाद में उसे सब कुछ भूलकर इसे एक नई शुरुआत देने के लिए कहेगी। शर्लिन फिर उसे आश्वासन देती है कि वह उसकी और उसके बच्चे की देखभाल करेगी और सोचती है कि वह सोनाक्षी की शादी के दौरान प्रीता को मारने की कोशिश करेगी। इस बीच, पृथ्वी शर्लिन को प्रीता को मारने से रोकने के लिए दुबई से लौटने की योजना बनाता है।

Leave a Comment