Kangana Ranaut’s का तंज ! राजस्थान में ऐसी सरकार लाओ जो हिंसा कण्ट्रोल कर सके ,यूपि से बुलडोजर भिजवाए।

इन दिनों Kangana Ranaut’s कंगना रनौत अपनी Movie Dhaakad मूवी धाकड़ के प्रमोशन में लगी हुई है। धाकड़ मूवी के प्रमोशन के लिए अब कंगना रनौत जयपुर में आयी है। Jaipur जयपुर के Raj Mandir राजमंदिर में कंगना ने अपनी मूवी का प्रमोशन किया और मूवी का गाना भी लांच किया है। इसी बीच उनकी मीडिया के साथ कुछ खास बातचीत हुई। जहां हमने मीडिया के सवाल और कंगना रनौत के बेबाक जवाब देखे। कुछ रिपोर्टर्स ने उनसे उनके राजनीती करियर पर सवाल किये। जहां कंगना ने बताया की

उनका इस वक़्त राजनीती में आने का कोई इरादा नहीं। हालाँकि राजनीती भी एक अच्छा करियर ऑप्शन हो सकता है पर इस वक़्त कंगना के पास बहुत सारे मूवीज और प्रोजेक्ट्स आये हुए है। जहां उन्हें बहुत अच्छे रोल मिले है। कंगना ने बताया की उनका अभी Bollywood Industry बॉलीवुड इंडस्ट्री में अच्छा वक़्त चल रहा है तो अभी वो सिर्फ अपने मूवीज और प्रोजेक्ट्स को प्रायोरिटी देना चाहती है। कंगना ने राजनीति को लेकर भी कुछ बातें शेयर की।

dhakad kangana ranaut with arjunrampal

जहां कंगना का मानना है की राजनीती भी उनके करियर का ऑप्शन हो सकता है। वो कहती है की राजनीती के दाँव पैच और बारिकयो का उन्हें अंदाज़ा है। राजनीती में सक्सेस पाने के लिए काफी स्ट्रगल करना पड़ता है। कंगना ने पर प्रमोशन के दौरान खूब बातें की और साथ ही राजस्थान में बढ़ते क्राइम पर भी बात करते हुए वो कहती है की राजस्थान में एक ऐसी सरकार की जरुरत है जो क्राइम मिटाये। उन्होंने देश में चल रहे बुलडोजर टॉपिक पर भी बात की और कहा की बुलडोज़र ले आये तो सब ठीक हो जाएगा।

लेकिन कंगना की बातों से लग रहा था की वो इस समय BJP Modi बीजेपी ,मोदी और Yogi योगी की बात कर रही थी। कंगना के साथ धाकड़ मूवी के प्रमोशन के वक़्त Arjun Rampal अर्जुन रामपाल भी जयपुर के राजमंदिर में मौजूद थे। राजस्थान में बढ़ते हुए क्राइम पर अर्जुन रामपाल ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी। राजस्थान में महिलाओ और लड़कियों पर बढ़ते हुए क्राइम पर अर्जुन रामपाल कहते है की हम सब को मिलकर महिलाओ को सुरक्षित फील करवाना पड़ेगा।

dhakad kangana ranaut with arjunrampal-latest news

उनकी रक्षा करनी पड़ेगी। कंगना रनौत और अर्जुन रामपाल की बातें वहां खड़े लोगो को बहुत प्रभावित कर रही थी। साथ ही उनके राजस्थान में बढ़ते हुए क्राइम पर दी गयी प्रतिक्रिया पर भी लोगो के पॉजिटिव रिस्पांस मिले। साथ ही हमे ये भी पता चला की फ्यूचर में हम कंगना रनौत को राजनीती में देख सकते है एक पोलिटिकल लीडर की तरह।

Leave a Comment