ईवार गेम्स ने 2 लाख रुपये के इनामी पूल के साथ भारत के सबसे बड़े प्रतिस्पर्धी लूडो टूर्नामेंट का अनावरण किया

बेंगलुरू स्थित गेमिंग स्टार्ट-अप ईवार गेम्स EWar Games ने आज भारत के सबसे बड़े और सबसे रोमांचक ‘ऑनलाइन लूडो’ टूर्नामेंट Ludo Tournament का शुभारंभ किया है जिसका शीर्षक ईवार प्रेजेंट्स लूडो Ludo की जंग है। टूर्नामेंट, जो लगातार 2 दिनों तक आयोजित किया जाएगा – 4 और 5 सितंबर 2021 को – पूरे भारत में 25,000 से अधिक लूडो खिलाड़ियों के भाग लेने की उम्मीद है। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि एस्पोर्ट्स गेमिंग प्लेटफॉर्म 2 लाख रुपये का भारी इनामी पूल दे रहा है। दूसरी ओर, प्रतिभागी इस टूर्नामेंट में नि:शुल्क प्रवेश कर सकते हैं (बिना किसी प्रवेश शुल्क के)।

ईवार लूडो की जंग विवरण प्रस्तुत करता है

कंपनी के अनुसार, 4 और 5 सितंबर को होने वाले टूर्नामेंट के दोनों दिनों में, EWar के प्लेटफॉर्म पर हर दिन लगभग 4 घंटे का लूडो गेमप्ले होगा। खिलाड़ियों का मुख्य उद्देश्य ज्यादा से ज्यादा गेम खेलना और ज्यादा से ज्यादा गेम जीतना होगा। ‘ईवार लूडो की जंग’ के विजेताओं का फैसला ‘अधिकतम जीत’ और ‘अधिकतम खेले गए खेल’ के आधार पर किया जाएगा। इस टूर्नामेंट में 200 से अधिक खिलाड़ियों के पास 50,000 रुपये तक के नकद पुरस्कार जीतने का मौका है।

EWar-Games-Ludo-Tournament

‘लूडो की जंग’ टूर्नामेंट के लिए मुफ्त पंजीकरण शुरू करने के कुछ ही दिनों के भीतर, ईवार को पहले ही 20,000 से अधिक लूडो खिलाड़ी पंजीकरण प्राप्त हो चुके हैं। पंजीकरण प्रक्रिया 4 सितंबर को बंद हो जाती है। रजिस्टर करने के लिए, किसी को बस ईवार ऐप डाउनलोड करना होगा, ‘लूडो टूर्नामेंट’ बैनर पर क्लिक करना होगा और फिर जॉइन बटन पर क्लिक करना होगा।

जब से भारत में कोविड-प्रेरित लॉकडाउन प्रोटोकॉल पिछले साल शुरू हुआ, पारंपरिक रूप से पोषित इनडोर बोर्ड गेम – लूडो को एक नए अवतार में रूपांतरित और विकसित किया गया है, और इस प्रकार ऑनलाइन और मोबाइल लूडो गेम्स ने हमारे देश भर में लोकप्रियता में तेजी से वृद्धि देखी है। . EWar के मोबाइल गेमिंग प्लेटफॉर्म पर भी, Ludo शीर्ष पर चलने वाले आकस्मिक खेलों में से एक के रूप में उभरा है, जिसमें कुछ लाख खिलाड़ी प्रतिदिन EWar पर Ludo खेलते हैं। विशेष रूप से, EWar ने बिना पासे के लूडो खेलने के लिए एक बहुत ही अनूठा और सरल इंटरफ़ेस विकसित किया है, जिसमें प्रत्येक लूडो गेम लगभग 2 मिनट में समाप्त होता है।

कृपया भाग लेने के लिए लिंक पर क्लिक करें http://www.ewar.in

Leave a Comment