बागी 3 का टीजर लांच, ग्लैमरस अंदाज में नजर आए श्रद्धा और टाइगर श्राफ

0
120

बागी 3 के गाने दस बहाने 2.0 का फस्र्ट लुक लांच किया जा चुका है। इसमें टाइगर श्राफ और श्रद्धा कपूर बेहद ग्लैमरस अंदाज में सामने आए हैं। इसे देखकर युवाओं में अब इस फिल्म को लेकर और अधिक उत्साह देखने को मिल रहा है। इसके साथ ही निर्माताओं ने यह जानकारी भी दी है कि क्लासिक दस बहाने का रीलोडेड वर्जन भी जल्द ही रिलीज कर दिया जाएगा। इसकी बुधवार को ही औपचारिक घोषणा की गई है। फिलहाल फिल्म का जो टीजर लांच हुआ है। उस देखकर यह साफ हो गया कि फिल्म एक्शन और रोमांस से भरी हुई होगी। इसके साथ ही इसमें एक बार फिर टाइगर श्राफ की ी दर्शकों को शानदार अदाकारी पंका जलवा दर्शकों को देखने को मिलेगा। यहां बता दें कि बालीवुड में कदम रखने के बाद से टाइगर श्राफ की जो भी फिल्में आई हैं, उनमें अपने अभिनय से उन्होंने हर बार फिल्मी पंडितों को अचंभित कर दिया है। वही बागी 3 का तो टीजर देखकर ही यह कयास लगाए जाने लगे हैं कि टाइगर श्राफ ने इसमें जमकर धमाल मचाया है।

https://youtu.be/jkeeB8QqP_4
यहां बता दें कि दस बहाने मूल रूप से एक ग्लैमरस डांस नंबर है, इसे संगीतकार विशाल और शेखर ने लिखा है। खास बात यह है कि बागी 3 के लिए इस गाने जो रीक्रिएट किया गया है, जो कि इन दोनों ने ही किया है। ऐसा दावा किया जा रहा है कि यह गाना आते ही धमाल मचाने के साथ ही युवाओं की जुबां और प्लेलिस्ट में सबसे पहले जगह बनाने में कामयाब होगा।
बताया जाता है कि इस गाने को सर्बिया, राजस्थान और मुंबई की सबसे खूबसूरत लोकेसंस पर फिल्माया गया है। बात अगर बागी 3 की स्टारकास्ट की करें तो इस फिल्म को निर्देशित अहमद खान कर रहे हैं। जबकि श्रद्धा कपूर, अंकिता लोखंडे और रितेश देशमुख इसमें अहम भूमिका निभा रहे हैं। दिलचस्प बात यह है कि साल 2016 में रिलीज होने वाली फिल्म बागी में श्रद्धा कपूर टाइगर श्राफ के साथ नजर आई थी। इसके बाद श्रद्धा कपूर की टाइगर के साथ यह दूसरी फिल्म होगी। साजिद नाडियावाल इस फिल्म का निर्माण कर रहे हैं, जो छह मार्च को सिनेमा घरों में पहुुचेगी।

और पढ़ें:   शुरू में लगान की कहानी अजीब लगी थी : आमिर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here