क्या आप जानते हैं तमिल में एक अभिनेता के रूप में अपनी सफलता से पहले विजय सेतुपति इस कारण से दुबई चले गए थे?

अभिनय के भगवान, विजय सेतुपति, (Vijay Sethupathi) जो वर्तमान में दक्षिण में सबसे लोकप्रिय और बैंक योग्य अभिनेता हैं, एक बार जीवनयापन करने के लिए दुबई चले गए थे। क्यों जानने के लिए और पढ़ें।

विजय सेतुपति Vijay Sethupathi को भारतीय फिल्म उद्योग में किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है। वह सबसे प्रतिभाशाली, क़ीमती और बेहतरीन अभिनेताओं में से एक हैं। हालाँकि वह मुख्य रूप से तमिल में काम करता है, लेकिन अभिनेता के पास अपने त्रुटिहीन अभिनय कौशल के लिए दुनिया भर में बहुत बड़ा प्रशंसक है। अक्सर उनके असाधारण और आकर्षक अभिनय के लिए प्रशंसा की जाती है, विजय सेतुपति ने प्रशंसकों से उपनाम मक्कल सेलवन अर्जित किया, जिसका अनुवाद ‘लोगों के खजाने’ में होता है। ठीक है, अब हम उन्हें जानते हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि विजय सेतुपति ने अपने संघर्ष की अवधि के दौरान इस तरह की उपलब्धि हासिल करने से पहले स्टारडम का।

फिल्म उद्योग में सफलता पाने से पहले, विजय सेतुपति ने पैसा कमाने के लिए विभिन्न नौकरियों में काम किया और इसी प्रक्रिया में वे दुबई भी चले गए। जी हाँ, आपने सही पढ़ा, मास्टर अभिनेता फिर दुबई चले गए क्योंकि उन्हें पैसा कमाना था और अपनी तीन बहनों की देखभाल करनी थी। कथित तौर पर, उन्होंने दुबई में एक एकाउंटेंट के रूप में काम किया क्योंकि नौकरी ने उन्हें भारत में जितना कमा रहे थे उससे दोगुना अधिक दिया। कितना दिलचस्प है सही और आज वह साउथ के सबसे अमीर सितारों में से एक हैं। इसमें कोई शक नहीं है कि विजय सेतुपति ने आज जो हासिल किया है उसे हासिल करने के लिए काफी समर्पण और कड़ी मेहनत की।

Vijay-Sethupathi

अभिनय के भगवान, विजय सेतुपति, Vijay Sethupathi जो वर्तमान में दक्षिण में सबसे लोकप्रिय

हालाँकि विजय सेतुपति के निजी जीवन के बारे में बहुत कुछ नहीं पता है क्योंकि वह एक बहुत ही कम महत्वपूर्ण हस्ती हैं। यह भी कहा जाता है कि दुबई में अपने संघर्ष काल के दौरान उन्हें अपना सच्चा प्यार जेसी सेतुपति मिला।

दुबई में अपने संघर्ष की अवधि के बाद, विजय सेतुपति एक अभिनेता होने के अपने सपने को पूरा करने के लिए भारत वापस लौट आए। उन्होंने सहायक भूमिकाओं में अभिनय करना शुरू किया और 2010 में थेनमेरकु परुवाकात्रु फिल्म के साथ नायक के रूप में अपनी शुरुआत की। बाद में, उन्होंने खलनायक की भूमिकाएँ निभाईं और जब तमिल फिल्म पिज्जा ने उन्हें स्टारडम में धकेल दिया, तो सुंदरपनिदान, सुधु कव्वम और ऑरेंज जैसी फिल्में। मित्तई अपनी अभिनय क्षमताओं की खोज में प्रयोग कर रहे थे। हालाँकि, यह फिल्म विक्रम वेधा थी, जिसने विजय सेतुपति को ‘अभिनय का देवता’ बनाया और सुपर डीलक्स में एक ट्रांसजेंडर के रूप में उनकी नवीनतम भूमिका इसके अतिरिक्त है क्योंकि उन्हें दशक के 100 महानतम प्रदर्शनों में स्थान दिया गया था और अर्जित भी किया था। उसे एक राष्ट्रीय पुरस्कार।

विजय सेतुपति के पास अपने प्रशंसकों को पेश करने और विस्मित करने के लिए और भी बहुत कुछ है क्योंकि उनके पास फिल्मों का एक समूह है, जो विक्रम, लाबम, काथु वकुला रेंडी काधल, गांधी वार्ता, तुगलक दरबार, मलयालम फिल्म 19 (1) (ए), हिंदी फिल्म मुंबईकर और कई अन्य।

Leave a Comment