फायर मैन ने जीता नेका कक्कड का दिल, इंडियन आइडल के सेट पर दिए दो लाख

0
85
Neha Kakkar
Neha Kakkar

सुरीली आवाज की मल्लिका और सिंगिंग की दुनिया में पहचान बना चुकी नेहा कक्कड़ ने इंडियन आइडल के सेट पर एक एक फायर मैन को दो लाख रुपये का इनाम देकर सभी का दिल जीत लिया है। उनके इस काम की हर तरफ चर्चा हो रही है।
दरअसल गणतंत्र दिवस स्पेशल शो में इंडियन आइडल के सेट पर सेना, पुलिस और अग्निशमन विभाग के कर्मचारियों को बुलाया गया था। इस विशेष शो के दौरान जब नेहा ककक्कड को इस बात का पता चला कि अग्निशमन कर्मी बिपिन गनात्रा ने अब तक कई लोगों की जान बचा चुके हैं। इसके लिए एक दो बार तो उन्होंने अपनी जान की परवाह किए बिना ही लोगों की जान बचाई है। इसके लिए भारत सरकार की तरफ से उन्हें पद्म श्री आवार्ड भी दिया जा चुका है। यह बात पता चलने पर नेहा की खुशी का ठिकाना नहीं रहा और उन्होंने मंच पर पहले तो बिपिन की खूब तारीफ की, इसके बाद कहा कि आप वास्तव में रियल हीरो हैं। आपके को मैं दो लाख रुपये का पुरस्कार देना चाहती हूं। उनकी इस बात टीवी देख रहे लोगों के साथ ही मंच पर मौजूद लोगों के भी दिलों को छू गई।
यहां बता दें कि नेहा कक्कड इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में दरअसल वह बॉलीवुड के मशहूर सिंगर उदित नारायण के बेटे के साथ शादी करने जा रही हैं। इसे लेकर तैयारियां भी शुरू हो गई है। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की थी। इसमें उदित नारायण और उनकी पत्नी के साथ ही नेहा कक्कड और उनके होने वाली पति भी साथ थे। वहीं इस रिश्ते को लेकर उदित नारायण ने कहा था कि उन्हें खुशी है कि उनके परिवार में ऐसी बहू आ रही है, जिसने सिंगिंग की दुनिया में एक नया मुकाम हासिल किया है।

और पढ़ें:   Bigg boss बिग बॉस वाली Daljeet kaur अब मालदीव में दिखा रहीं हुस्न का जलवा

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here