Bhool Bhulaiyaa 2: इस बार Kartik Aaryan होंगे मूवी के हीरो

Bhool Bhulaiyaa 2 भूल भुलैया 2 मूवी का ट्रेलर अब लांच कर दिया गया है।इस मूवी को डायरेक्ट Anees Bazmee अनीस बज़्मी ने किया है। मूवी में कि Kiara Advani आरा आडवाणी और Kartik Aaryan कार्तिक आर्यन मैन रोल में है वही तब्बू , संजय मिश्रा और राजपाल यादव सपोर्टिंग रोल में है। इस मूवी में हम हॉरर और कॉमेडी दोनों का मजा अनुभव करेंगे।

मूवी के 3 मिनट के ट्रेलर में बहुत साडी बातें सामने आयी जहां कार्तिक आर्यन का नाम मूवी में रुहान है जो की सबको ये बिलीव करवाता है की वो भूत पकड़ सकता है। मूवी में किआरा आडवाणी रीत का रोल प्ले कर रही है।

ट्रेलर में एक दरवाजे के बारे में बताया गया है जिसे खोलने के लिए रुहान को मना किया जाता है, पर रुहान उस गेट को खोल देता है। जिसके बाद से मंजुलिका रीत को अपने कण्ट्रोल में कर लेती है। भूल भुलैया 2 मूवी भूल भुलैया मूवी फर्स्ट का सीक्वल है। भूल भुलैया फर्स्ट में अक्षय कुमार और विद्या बालन मैन रोल में थे वही सपोर्टिंग रोले में अमीषा पटेल और शिंदे आहूजा भी थे।

Bhool Bhulaiyaa 2: इस बार Kartik Aaryan होंगे मूवी के हीरो

Bhool Bhulaiyaa 2

भूल भुलैया 2, 20 मई को सिनेमा घरो में रिलीज़ हो जाएगी। वही भूल भुलैया 1 का पार्ट रह चुकी एक्ट्रेस विद्या बालन अपने इंस्टाग्राम एकाउंट्स से भूल भुलैया 2 के सभी मेंबर्स और भुसन कुमार को मूवी के लिए विश करती है और कहती है की जब उन्होंने इस मूवी का ट्रेलर देखा तो उन्होंने ये थोड़ा उन्हें भूल भुलैया 1 की तरह ही लगा।

विद्या बालन की बातों से लगता है की वो अब बेसब्री से मूवी के रिलीज़ का वेट कर रही है। वही कार्तिक ने भी भूल भुलैया 2 को लेकर कुछ बातें शेयर की कार्तिक कहते है की भूल भुलैया हमेसा से उनकी फेवरेट फनी हॉरर मूवीज में से थी। और जब वो खुद भूल भुलैया 2 का हिस्सा है तो ये उनके लिए बहूत ही खुसी की बात है।

बात को आगे बढ़ाते हुए कार्तिक कहते है की वो अक्षय कुमार के बहूत बड़े फैन है और वो उनकी इस फ्रैंचाइज़ी को मूवी के जरिये आगे तक लेके जाएगे।अक्षय कुमार के बाद कार्तिक को इस रोल में देखना काफी एक्ससाइटिंग रहेगा।

वैसे तो हम सभी जानते है की हमारे अकी उफ़ अक्षय कुमार की जगह कोई नहीं ले सकता पर कार्तिक आर्यन की बढ़ती पॉपुलैरिटी और उनकी मेहनत को भी नजर अंदाज नहीं किया जा सकता। अब कार्तिक इस मूवी में अक्षय की जगह लगे या फिर अपनी अलग एक छाप छोड़ेगे ये तो मूवी देखने के बाद ही पता चलेगा

Leave a Comment