Amazon Deal:अमेज़ॅन डील ऑफ़ द डे: 8 घरेलू सुधार उत्पाद जो हर भारतीय घर में होने चाहिए

यहां सफाई से लेकर आयोजन तक आपके घर के लिए रोजमर्रा के आवश्यक उत्पाद हैं जो सिर्फ आज के लिए बिक्री पर हैं। इससे पहले कि बहुत देर हो जाए, उन्हें खरीद लें!

प्रत्येक भारतीय घर में कुछ आवश्यक चीजें होती हैं जो समय के साथ बहाल हो जाती हैं जैसे कि हम उनके बिना नहीं रह सकते। नहीं, मैं भोजन के बारे में नहीं बोल रहा हूं, बल्कि ऐसे उत्पाद हैं जो हमारे अस्तित्व को इतना आसान बनाते हैं। विशेष रूप से जीवन के इस चरण के दौरान जहां घर ही वह स्थान है जहां आप घूमते हैं, यहां 8 उत्पाद हैं जो आपको घर को सुचारू रूप से चलाने में मदद कर सकते हैं। और दिन के अमेज़न सौदे के एक हिस्से के रूप में, ये गृह सुधार आइटम कम कीमतों पर उपलब्ध हैं, जिससे आपके लिए उन सभी को तुरंत हथियाना आसान हो जाता है।

डोर बॉटम सीलिंग (Door Bottom Sealing)
यह 36 इंच का स्लिप गार्ड दरवाजे को दीवार से टकराने से रोकता है और उस कष्टप्रद आवाज को बंद कर देता है। विशेष रूप से इस मानसून के मौसम के दौरान जहां हवाएं अपनी अधिकतम गति से चलती हैं, ये नीचे की सीलिंग आपके दरवाजे, दीवार और फर्श को भी बचाने के लिए जरूरी हैं।

Door-Bottom-Sealing

नो-डस्ट झाड़ू (No-Dust Broom)
मजबूत झाड़ू एक और प्रमुख उपकरण है जिसके बिना भारतीय घर नहीं रह सकते। लेकिन ज्यादातर बार झाड़ू अपनी धूल खुद पैदा करती है और जल्द ही झड़ जाती है। लेकिन यह बिना धूल वाली झाड़ू ठीक धूल हटाने के लिए फ्लैट फाइबर के साथ आती है और बहुत लचीली होती है और सभी कोनों तक पहुंच जाती है।

No-Dust-Broom

ड्यूटी दस्ताने(Duty Gloves)
हाथ की स्वच्छता बहुत जरूरी है। ज्यादातर समय की तरह, यह सिर्फ एक व्यक्ति है जो सभी प्लेटों और व्यंजनों की सफाई करता है जो हर कोई घर पर उपयोग करता है, ड्यूटी दस्ताने आपके हाथ को हानिकारक बैक्टीरिया, संक्रामक वायरस से बचाने और उन्हें नरम और युवा रखने के लिए आवश्यक हो जाते हैं।

Duty-Gloves

साबुन मशीन(Soap Dispenser)
बोतल से सीधे साबुन का उपयोग करने से अक्सर अपव्यय होता है और उत्पाद महीने के अंत से पहले ही समाप्त हो जाता है। साबुन डिस्पेंसर के साथ, आप अपने सफाई तरल को बचा सकते हैं और आवश्यक मात्रा में आसानी से उनका उपयोग भी कर सकते हैं।

Soap-Dispenser

बाल्टी स्पिन Mop(Bucket Spin Mop)
यदि आप अभी भी बैठने और फर्श को पोंछने के लिए पुराने कपड़ों और तौलिये का उपयोग कर रहे हैं, तो इसे खोदने और कताई पोछे को चुनने का समय आ गया है, जिसे आप खड़े और साफ भी कर सकते हैं। माइक्रोफाइबर तकनीक बेहतर सफाई के लिए एक अद्वितीय आसान-साफ सतह के साथ गंदगी को उठाने और फंसाने में मदद करती है।

Bucket-Spin-Mop

स्पंज वाइप और स्टील स्क्रब(Sponge Wipe and Steel Scrub)
सेल्यूलोज-आधारित स्पंज किसी भी गंदगी को एक ही स्वाइप में साफ करता है जबकि स्टील का स्क्रब भारी और जले हुए बर्तनों पर सख्त होता है लेकिन पकड़ने में नरम होता है। ये स्पंज सभी बर्तनों को अच्छी तरह से साफ करने के लिए सबसे अच्छी जोड़ी बनाते हैं।

Sponge-Wipe-and-Steel-Scrub

निस्संक्रामक(Disinfectant)
यह तरल क्लीनर आपको चिकना मिट्टी और पार्टिकुलेट मैटर पर अपराजेय सफाई देता है। शक्तिशाली सफाई एजेंटों के साथ इसका गाढ़ा तरल सूत्र सख्त दागों को हटाता है और सुनिश्चित करता है कि आप सुरक्षित और स्वच्छ वातावरण में हैं।

Disinfectant

दीवार अलमारियों(Wall Shelves)
अंतरिक्ष-बचत डिजाइनर दीवार-अलमारियां अगली बड़ी चीज हैं जो आपको अपने घर में एक सौंदर्य अनुभव जोड़ने की ज़रूरत है। यह आपके घर को अधिक उत्पादक महसूस कराता है और आपको अपना सामान आसानी से व्यवस्थित करने में भी मदद करता है।

Wall-Shelves

Leave a Comment