Kangana Ranaut ने ट्विटर को आधार कार्ड से जोड़ने का दिया सुझाव

अभिनेत्री कंगना रनौत Kangana Ranaut ने अब ‘वैचारिक रूप से प्रेरित’ ट्विटर के लिए अपना समर्थन दिया है, जिसे उन्होंने ‘सर्वश्रेष्ठ सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म’ भी कहा है। रविवार को इंस्टाग्राम स्टोरीज पर, कंगना Kangana ने ट्विटर की सत्यापन प्रक्रिया की भी आलोचना की। कंगना Kangana ने यह भी कहा कि एक ट्विटर अकाउंट को बनाए रखने के लिए एक निश्चित राशि का भुगतान करने से ‘केवल इसकी अखंडता बनाने में मदद मिलेगी’।

Kangana का सुझाव कहा; सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म को “सर्वश्रेष्ठ”

उसने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म को “सर्वश्रेष्ठ” के रूप में संदर्भित किया, इसे बौद्धिक और वैचारिक रूप से प्रेरित बताया, और उसने कहा कि आधार कार्ड वाले किसी भी व्यक्ति को एक सत्यापित ब्लू टिक “प्राप्त” होना चाहिए।

kangana

मैं सत्यापन के विचार को कभी नहीं समझ सका कि कुछ चुने हुए लोगों को मिलता है, जैसे कि दूसरों का प्रामाणिक अस्तित्व नहीं है, उदाहरण के लिए, मैं सत्यापित हो जाऊंगा लेकिन अगर मेरे पिता ब्लू टिक चाहते हैं तो तीन से चार जोकर उसे खारिज कर देंगे पहचान जैसे कि वह कुछ अवैध जीवन जी रहा है … जिनके पास आधार कार्ड है, उन्हें अलग-अलग सरल होना चाहिए, कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर लिखा।

यह भी पढ़ें:-Kangana Ranaut राजनीति में आने को तैयार हैं…

Kangana की ‘इमरजेंसी’ Emergency

कंगना Kangana इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘इमरजेंसी’ Emergency की शूटिंग असम में कर रही हैं। उन्होंने हाल ही में गुवाहाटी में असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा Himanta Biswa Sarma से मुलाकात की। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर सीएम के साथ कई तस्वीरें शेयर की हैं.

पीरियड ड्रामा इमरजेंसी Emergency में कंगना Kangana दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी Indira Gandhi की भूमिका निभाती नजर आएंगी। फिल्म में अनुपम खेर Anupam Kher, महिमा चौधरी Mahima Choudhury, विशाक नायर Vishak Nair और श्रेयस तलपड़े Shreyas Talpade भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

ट्विटर ने Kangana का अकाउंट को कर दिया था सस्पेंड

हाल ही में, रनौत Ranaut की इंस्टाग्राम कहानियां अभिनेत्री की निलंबित खाते को पुनः प्राप्त करने के लिए उनके प्रशंसक के अनुरोधों को बढ़ा रही हैं।

मई 2021 में, कंगना कंगना Kangana का ट्विटर अकाउंट ‘ट्विटर नियमों के बार-बार उल्लंघन के लिए स्थायी रूप से निलंबित कर दिया गया था। यह निलंबन तब आया जब अभिनेत्री ने आग लगाने वाला पोस्ट किया था, जिसमें दावा किया गया था कि पश्चिम बंगाल के विधानसभा चुनाव में ममता बनर्जी Mamata Banerjee के नेतृत्व वाली अखिल भारतीय तृणमूल कांग्रेस TMC की जीत से हिंसा हुई थी।

Leave a Comment