Alia Bhatt का रिएक्शन “मैं इस सवाल को बर्दास्त भी नहीं कर सकती” Ranveer Singh के फोटो शूट के बारे में पूछे जाने पर

Alia Bhatt इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘डार्लिंग्स’ Darlings के प्रमोशन में बिजी हैं। होने वाली माँ आलिया Alia ने यह दिखाया हैं कि गर्भावस्था की चमक और उनके चेहरे पर चमक अतुलनीय है। आलिया Alia की बहुप्रतीक्षित डार्लिंग्स Darlings का ट्रेलर आज सोशल मीडिया पर आ गया। और जैसा कि अपेक्षित था, इसने पूरे सामाजिक स्थान पर अपना दबदबा बना लिया है।

Alia Bhatt से Ranveer रणवीर के बारे में पूछे जाने पर अभिनेत्री का जवाब

फिल्म के एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में, आलिया Alia से ट्रोलिंग के बारे में पूछा गया था कि रणवीर सिंह Ranveer Singh का नग्न फोटोशूट वायरल होने के बाद उनको सोशल नेटवर्किंग साइट पर जमकर ट्रॉल किया जा रहा है इस पर वो क्या कहेंगी।

गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) की अभिनेत्री ने अपनी बातों को टालने के लिए तीखा जवाब नहीं दिया। वह सवाल उठाना चाहेंगी या नहीं, इस पर प्रतिक्रिया देते हुए, आलिया Alia ने कहा कि वह अपने पसंदीदा अभिनेता रणवीर सिंह Ranveer Singh के बारे में कुछ भी नकारात्मक नहीं सुन सकती हैं। दिवा ने कहा, “मुझे अपने पसंदीदा रणवीर सिंह Ranveer Singh के बारे में कुछ भी नकारात्मक पसंद नहीं है।”

जानिए Alia Bhatt ने Ranveer Singh का सपोर्ट करते हुए आगे क्या कहा

उन्होंने आगे कहा, “मैं आप के इस सवाल को बरदाश्त भी नहीं कर सकती हूं। मैं उससे प्यार करती हूं। वह वास्तव में हम में से हर एक के लिए हमेशा पसंदीदा रहेगा। और, उसने हमें अपनी फिल्मों के साथ बहुत कुछ दिया है इसलिए हमें केवल देना चाहिए उसे प्यार।” खैर, हम अब आलिया Alia से सहमत नहीं हो सकते।

Ranveer Singh and Alia BHatt on Koffee with Karan
Hotstar/Koffee with Karan

Alia Bhatt और Ranveer Singh ने गली बॉय Gully Boy में साथ काम किया है और फिल्म में उनकी केमिस्ट्री ने आग लगा दी थी। इसके बाद दोनों रॉकी और रानी Rocky aur Rani की प्रेम कहानी में नजर आएंगे। दोनों एक गर्म और मजबूत दोस्ती साझा करते हैं और यहां तक ​​​​कि करण जौहर Karan Johar के चैट शो – कॉफ़ी विद करण Koffee With Karan में भी इस बारे में बात करते हैं।

और पढ़ें:Rashmika Mandanna को मिला बॉलीवुड की बड़ी फिल्मो में काम करने का मौका

दोनों ने एक दूसरे को “सखियां” कहा और यहां तक ​​कि एक दूसरे के लिए अपने विशेष नाम भी बताए। जहां रणवीर आलिया को “लुलु” कहते हैं, वहीं अभिनेत्री उन्हें “टूटू” कहती हैं। रणवीर Ranveer और आलिया Alia सोफे पर असली दोस्ती के लक्ष्य थे क्योंकि उन्होंने बताया कि कैसे ढोलिदा की शूटिंग के दिन सिम्बा Simba अभिनेता आलिया के मनोबल को बढ़ाने के लिए आए।

Leave a Comment