Vishnu Vishal ने Ranveer Singh से प्रेरित होकर पत्नी Jwala Gutta से क्लिक करायी आपत्तीजनक तस्वीरें

Vishnu Vishal ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट से इंटरनेट पर आग लगा दी है. एफआईआर F.I.R अभिनेता ने ट्विटर पर लिया, और बिना शर्ट के कुछ धधकती तस्वीरें डालीं। इन ओम्फ-योग्य स्टिल्स में कैप्शन शामिल था, “अच्छा … चलन में शामिल होना! पीएस P.S भी जब पत्नी @Guttajwala फोटोग्राफर बने…”।

हालांकि स्टार सोशल मीडिया पर ज्यादा सक्रिय नहीं हैं, लेकिन वह यह सुनिश्चित करते हैं कि उनकी हर पोस्ट इंटरनेट पर धूम मचा दे। इस बार भी, नेटिज़न्स मदद नहीं कर सकते, लेकिन अपडेट से प्रभावित हो सकते हैं।

Vishnu Vishal ने अपनी फोटोशूट करायी अपनी पत्नी Jwala Gutta द्वारा

बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने हाल ही में अपने न्यूड फोटोशूट से सुर्खियां बटोरीं और विष्णु Vishnu इस ट्रेंड को फॉलो करते नजर आ रहे हैं। काम के मोर्चे पर, विष्णु विशाल Vishnu Vishal ने वीवी18 नामक एक उद्यम के लिए रवि तेजा Ravi Teja के साथ सेना में शामिल हो गए हैं।

हमारे सूत्रों का दावा है कि रवि तेजा Ravi Teja द्वारा संचालित इस परियोजना में महाराजा एक विशेष रूप में दिखाई देंगे। एक छोटे से बर्डी ने हमें आगे बताया, “विशाल Vishal अपनी पहली मुलाकात से ही रवि तेजा Ravi Teja के साथ द्विभाषी फिल्म के लिए सहयोग करने के लिए बहुत उत्साहित थे। अंत में, यह रवि तेजा Ravi Teja की विशेष उपस्थिति के साथ हो रहा है जो सबसे बड़ी हाइलाइट्स में से एक होगा। यह नया संयोजन बहुत शोर मचाएगा।”

और पढ़ें:Alia Bhatt का रिएक्शन “मैं इस सवाल को बर्दास्त भी नहीं कर सकती” Ranveer Singh के फोटो शूट के बारे में पूछे जाने पर

Vishnu Vishal के फैन्स हुए निराश

विष्णु विशाल Vishnu Vishal के इस लेटेस्ट फोटोशूट से उनके फैन्स को काफी निराश किया है कयी फैन्स तो उनकी निराशा कमेन्ट सेक्शन में बयान कर रहे तो कयी उन्हें अनफॉलो कर रहे है।

Vishnu Vishal

आइये जाने विष्णु विशाल Vishnu Vishal के कर्म जीवन के बारे मे

इस बीच, फिल्म के कलाकारों और चालक दल के बारे में अन्य विवरण समय के साथ सामने आएंगे। इस बीच, बेखबर के लिए, विष्णु विशाल Vishnu Vishal क्रिकेट में अपना करियर बनाने के लिए पूरी तरह तैयार थे। यहां तक ​​​​कि उन्होंने तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन Tamilnadu Cricket Association के लिए कुछ मैच भी खेले, इससे पहले कि एक क्रिकेटर के रूप में उनका छोटा कार्यकाल पैर की चोट के कारण अचानक समाप्त हो गया। बाद में, उन्होंने अभिनय की ओर रुख किया और कुछ नाम रखने के लिए वेलैनु वंधुट्टा वेल्लाइकरन Velainu Vandhutta Vellaikaaran, सिलुक्कुवरुपट्टी सिंगम Silukkuvarupatti Singam और रत्ससन Ratsasan जैसी फिल्मों में काम किया।

Leave a Comment