Prabhas ने बढ़ाई आदिपुरुष की फीस ,मेकर्स हुए परेशान

बाहुबली स्टार प्रभास (Prabhas) की नई फिल्म आदिपुरुष लगातार चर्चा का विषय बनी हुई है। प्रभास (Prabhas) की आदिपुरुष को मेकर्स ने पैन इंडिया पर रिलीज़ करने का निर्णय लिया है। इस फिल्म के साथ फैंस का प्रभास के लिए एक अलग ही क्रेज देखने को मिला।

इस फिल्म के निर्देशक ओम राउत है जिन्होंने फिल्म तन्हाजी को भी डायरेक्ट किया था। इस फिल्म का बजट भी काफी हाय रखा गया है। सूत्रों के मुताबिक फिल्म को बनाने में 400 करोड़ से जयादा का खर्चा होने वाला है।

फिल्म को लेकर कई बातें सामने आ रही है जिससे पता चलता है की इस वक़्त फिल्म मुश्किलों का साना कर रही है। इस फिल्म में प्रभास (Prabhas) के साथ बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और एक्ट्रेस कृर्ति सनॉन भी नजर आने वाले है। फिल्म के लिए मुश्किल बनने का कारण लीड एक्टर प्रभास (Prabhas) भी है जिन्होंने फिल्म की फीस को अब बढ़ाने की बात की है।

इस वजह से फिल्म का बजट पूरा हिल चूका है। प्रभास (Prabhas) ने फिल्म के मेकर्स प्रभास (Prabhas) की इस डिमांड से बहुत जयादा नाराज है क्योंकि पहले फिल्म की फीस के रूप में 90 से 100 करोड़ की बात तय की थी और अब वो 120 करोड़ रुपयों की डिमांड कर रहे है।

Prabhas

फिल्म के बजट में 24 परसेंट तक बड़ोतरी देखने को मिलेगी। साथ ही इसके फिल्म का एक बड़ा हिस्सा अभी शूट करना बाकि है। प्रभास (Prabhas) की डिमांड के बाद से सेट पर बहुत नेगेटिव मोहोल बन गया है।

दूसरी तरफ प्रभास (Prabhas) के इस डिमांड पर बहुत सवाल भी उठाये जा रहे है। लोगों का कहना है की फिल्म राधे श्याम की असफलता के बाद प्रभास का फीस बढ़ाने का निर्णय बहुत गलत है।

वैसे ही फैंस फिल्म के रिलीज़ को लेकर काफी परेशान चल ही रहे थे। क्योंकि आदिपुरुष की घोसना मेकर्स ने २०२० में की थी। उसके बाद से फिल्म को लेकर कोई अपडेट सामने नहीं आयी। इस फिल्म को लेकर फैंस ने ट्विटर पर #WakeUpTeamAdipurush का ट्रेंड भी चालू किया था।

इस फिल्म को लेकर जो बड़ी बात सामने आयी थी वो ये थी की फिल्म में बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान का किरदार नेगेटिव होगा और दूसरी तरफ कीर्ति सैनॉन फिल्म में माता सीता का किरदार निभाने वाली है।

और पढ़े:राधे श्याम जन्माष्टमी स्पेशल: नए पोस्टर में जादुई लग रहे हैं प्रभास और पूजा हेगड़े

फिल्म को लेकर फैंस काफी एक्ससाइटेड है और दूसरी तरफ फिल्म को बड़े पैमाने पर मेकर्स रिलीज़ करने वाले है। फिल्म की स्टार कास्ट भी अपने फैंस की बिच काफी एक्टिव रहते है। और अपनी हर बड़ी छोटी बात फैंस के शेयर करते रहते है।

फिल्म ने सोशल मीडिया पर अपना परचम लहराके रखा है। साथ ही फिल्म से जुडी हर खबर काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Leave a Comment