फूलों से भरी बिकिनी में उरफी जावेद Urfi Javed; शक़ में है फैन्स फूल सजी है या गमला

बार-बार उर्फी जावेद Urfi Javed ने हमें अपने विचित्र फैशन विकल्पों से चकित कर दिया है। कहा जा रहा है कि, अभिनेत्री ने अब हमें एक बार फिर अपने सरासर, सुंदर, जीवंत बिकनी अवतार से चकित कर दिया है।

दिवा एक गुलदाउदी पुष्प बिकनी अवतार में अलंकृत, और प्रशंसक इसे और भी अधिक प्यार करना बंद नहीं कर सकते। बिग बॉस की लड़की ने इसे अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो साझा करने के लिए ले लिया

जहां हम उसे पोशाक में पोज देते हुए देख सकते हैं, जिसमें एक चिकना मध्य-भाग वाला लहराती हेयरडू है, जिसके शीर्ष पर संगठन का उच्चारण किया जा रहा है। डीवा ने आउटफिट में रानी की तरह पोज दिया, मिनिमल मेकअप के साथ।

उर्फी Urfi अक्सर अपने यूनिक लुक्स से सुर्खियां बटोरने वाले जावेद ने एक बार फिर अपने फ्लॉवर से नेटिज़न्स को चौंका दिया है बिकनी लुक । बिग बॉस ओटीटी Bigg Boss OTT फेम उर्फी Urfi अनोखे कपड़े बनाने के लिए जानी जाती है और उसने एक बार फिर अपना स्तर ऊंचा कर दिया है। हम उन्हें पीले रंग की फूल वाली बिकनी पहने हुए देखते हैं। हां, आपने यह सही सुना!

कैसा था उर्फी जावेद Urfi Javed का अंतरंगी लुक

शुक्रवार को, उर्फी जावेद Urfi Javed अपने इंस्टाग्राम पर गई और अपने नए रूप का एक शानदार वीडियो साझा किया। वीडियो में, हम देख सकते हैं कि उर्फी Urfi अपनी पीले फूल वाली बिकनी में बॉस बेब की तरह पोज दे रही है।

और पढ़े:Urfi Javed ने 20 किलो वजनी कांच के टुकड़ों से बनी ड्रेस पहनी

हालाँकि, उर्फी Urfi ने इसमें सास का अपना व्यक्तिगत स्पर्श जोड़ा, लेकिन अपनी बिकनी में असली फूल चिपका दिए।

यह पहली बार नहीं है जब उर्फी Urfi ने खुद को अनोखे लुक से चुनौती दी है। उसके बालों को कर्ल किया गया था और उसने अपने बालों पर एक कौवा भी जोड़ा था जिससे उसका लुक बढ़ गया था। उसने वीडियो को कैप्शन दिया “एक समय की बात है एक बुरा बी * च रहती थी! समाप्त!”

उर्फी Urfi को प्रशंसकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली

उर्फी Urfi को प्रशंसकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली। कुछ ने उनकी रचनात्मकता की प्रशंसा की, दूसरों ने ट्रोल किया गया उसे बहुत ज्यादा खुलासा करने के लिए।

एक प्रशंसक ने टिप्पणी की, “उसकी रचनात्मकता आसमान से ऊपर है”, और एक और व्यक्ति ने कहा “दम्मम ईव को कुछ कठिन प्रतिस्पर्धा दे रहा है” एक अन्य ने सुझाव दिया “अवसम उर्फी लव यू”। कुछ टिप्पणियों में ‘क्या वह बहुत ज्यादा खुलासा नहीं कर रही है’, ‘ऐसी ध्यान चाहने वाली’ और बहुत कुछ।

Leave a Comment